Starkid Party Photos: एक्स बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए खूब सजीं जाह्नवी, बहन ने बिखेरा हुस्न का जलवा

Starkid Late Night Party Photos: बीती रात बहुत से स्टारकिड एक पार्टी में पहुंचे थे, जहां वो खूब मस्ती करते नजर आए. इन स्टारकिड की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्स बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपना बेहद हॉट लुक अपनाया और उनके जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 19 Sep 2022-10:52 am,
1/5

देर रात जाह्नवी कपूर के रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड यानी अक्षत रंजन का बर्थडे था, जिसमें काफी स्टारकिड पहुंचे थे और उनमें से एक थीं जाह्नवी कपूर. जाह्नवी ने सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में काफी कमाल की लग रही थीं.

2/5

अदाकारा खुशी कपूर इस पार्टी में व्हाइट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए ये जानकारी दी.  खुशी कपूर अपने गैंग के साथ बीती रात पार्टी करने पहुंचीं और वो व्हाइट ड्रेस में कमाल की लग रही थीं. खुशी कपूर अपनी बहन के एक्स बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं, जिसका थीम व्हाइट था. 

 

3/5

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अक्षत रंजन को इस क्यूट तस्वीर के साथ विश किया. इस तस्वीर में दोनों एक साथ पोज करते दिख रहे हैं. अक्षत रंजन ने इस दौरान अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती की थी. इस तस्वीर में वो अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती हुईं दिख रही हैं.

 

4/5

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी अलाया कश्यप ने भी इस पार्टी में पहुंचकर मस्ती की थी. सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने भी इस पार्टी में एंट्री की थी. वो यहां अपनी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के साथ पहुंचे थे.

5/5

बीती रात मुंबई में हुई इस पार्टी में ये स्टारकिड्स ने देर रात तक खूब मस्ती की. जिसकी तस्वीर आप यहां देख सकते हैं. अदाकारा खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर समेत स्टारकिड्स से भरी अक्षत रंजन की इस बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link