Good News Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद और निखर गईं कियारा, पीली ड्रेस में फ्लॉन्ट किया ग्लो

Sidharth Kiara Good News: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से शादी के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भी ज्यादा निखर गई हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. इन फोटोज में कियारा ने पीले रंग की इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कियारा हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. फोटोज में एक्ट्रेस पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप और स्किन टाइट स्कर्ट पहनी हुई है. ये स्कर्ट और टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. देखिए कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फोटोज जो देखते ही देखते चर्चा में आ गईं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 03 Mar 2023-2:50 pm,
1/5

पहना ऑफ शोल्डर टॉप

लुक की बात करें तो कियारा (Kiara Advani) ने पीले रंग की ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है. ये टॉप फ्रंट साइड से रिवीलिंग है जो उनके लुक को बोल्ड और हॉट बना रहा है.

2/5

टाइट है स्कर्ट

इस ऑफ शोल्डर टॉप के साथ कियारा ने स्किन टाइट पीले रंग की स्कर्ट पहनी हुई. ये स्कर्ट भी हाई थाई स्लिट है. इसके साथ ही कियारा ने मैचिंग गोल्डन कलर की हाई हील्स की सैंडिल पहनी है.

3/5

बनीं स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर

अपने लुक को पूरा करने के लिए कियारा गले में पीले रंग का पतला सा नेकलेस पहनी हुई है. इस नेकलेस पर स्लाइस लिखा है. दरअसल, कियारा आडवाणी स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. 

4/5

दिए किलर लुक

इसी वजह से एक्ट्रेस हाथ में स्लाइस की बोतल पकड़कर कैमरे के सामने रिवीलिंग ड्रेस में एक से बढ़कर एक किलर लुक देती नजर आईं.

5/5

फरवरी में हुई शादी

कियारा ने हाथ में गोल्डन कलर का बैंगिल भी पहना हुआ है. इसके साथ ही ओपन हेयर और सटल मेकअप में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. कियारा का ये लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.आपको बता दें, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 7 फरवरी को हुई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link