Bold Look: रिवीलिंग ड्रेस में पीछे डीपकट लगाकर कियारा ने गिराई हुस्न की बिजलियां, कयामत है ये रेड लुक

Kiara Advani Bold Look: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन की फिल्म `सत्यप्रेम की कथा` (Satyaprem Ki Katha) 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में कियारा और कार्तिक फिल्म का प्रमोशन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे. कियारा तो इस फिल्म के प्रमोशन में ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ रही हैं कि उनकी ड्रेस देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं. हाल ही में कियारा फिल्म प्रमोशन में रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं. देखिए एक्ट्रेस का प्रमोशन के दौरान सुपरहॉट अवतार.

शिप्रा सक्सेना Wed, 28 Jun 2023-2:22 pm,
1/5

नजरें हटाना मुश्किल

कियारा आडवाणी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में कार्तिक के साथ मुंबई में रेड कलर की सुर्ख ड्रेस पहने नजर आईं. इस ड्रेस में कियारा इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस का उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

2/5

ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर

कियारा की ये ड्रेस ऑफ शोल्डर और बॉडीकॉन है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें उनके किलर और परफेक्ट फिगर को देखकर फैंस लट्टू हो रहे हैं.

 

3/5

एक्सपोजिंग है लुक

कियारा आडवाणी की इस ड्रेस में पीछे की ओर इतनी ऊपर तक कट लगा है कि वो उनके लुक को बोल्ड और हॉट बना रहा है. सोशल मीडिया पर जो कियारा के जो वीडियो वायरल हो रहे हैं उसमें वो इस एक्सपोजिंग ड्रेस को पहनकर कातिलाना डांस करती हुई नजर आईं.

4/5

नहीं पहनी ब्रा

एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी ज्यादा डीपनेक है. इसके साथ ही फ्रंट साइड को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग रेड कलर के हाई हील्स जूते पहने.

5/5

दिए किलर पोज

इस सुपर एक्सपोजिंग और रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर कियारा आडवाणी कैमरे के सामने एक से बढ़कर किलर पोज देती दिखीं. इन तस्वीरों में कियारा का लुक इतना ज्यादा बोल्ड है कि फैंस उन्हें देखकर दीवाने हो रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link