KL Rahul Athiya Shetty Wedding: शादी के पहले के फंक्शन की फोटोज ने फैंस को किया इमोशनल, अथिया से नहीं हट रहीं किसी की नजरें!

Athiya Shetty Wedding Photos: अथिया शेट्टी ने कुछ दिन पहले, क्रिकेटर केएल राहुल से विवाह (Athiya Shetty KL Rahul Wedding) किया जिसकी तस्वीरें धीरे-धीरे करके शेयर की जा रही हैं. बता दें कि अथिया ने कुछ देर पहले अपनी शादी के पहले के किसी फंक्शन की फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस की खूबसूरती से नजरें हटाना बहुत मुश्किल हो गया है. आप भी इन फोटोज को देखें...

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 28 Jan 2023-1:46 pm,
1/5

अथिया ने केएल राहुल से इस दिन की शादी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से 23 जनवरी, 2023 को शादी की है. ये कपल अपनी रिलेशनशिप और शादी को लेकर काफी प्राइवेट रहे हैं और तस्वीरें भी तभी सामने आईं जब विवाह हो चुका था.

2/5

अथिया शेट्टी ने शेयर की प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज

अथिया धीरे-धीरे करके इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के फंक्शन्स की फोटोज शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले अथिया ने एक प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस की खूबसूरती और चेहरे के निखार ने सभी का दिल जीत लिया है.   

3/5

अपने पापा सुनील शेट्टी के पास बैठीं अथिया

इस फोटो में अथिया का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी मुस्कान दिख रही है. अथिया को चारों ओर से उनके पापा, एक्टर सुनील शेट्टी ने पकड़ा हुआ है और एक्ट्रेस ने भी अपने दोनों हाथों से उनका हाथ थामा हुआ है.

4/5

अथिया की मां मना शेट्टी एक रस्म निभाते हुए...

इस फोटो में अथिया शेट्टी सिर झुकाए बैठी हुई हैं और उनकी मां, मना शेट्टी कोई रस्म निभा रही हैं. फोटो में और भी गेस्ट्स नजर आ रहे हैं और खूबसूरत डेकॉर की भी झलक दिख रही है. 

5/5

अथिया शेट्टी की शादी के समय की तस्वीरें

यह फोटो भी बहुत खूबसूरत है; इसमें अथिया अपनी सहेलियों से घिरी हुई हैं, उनके ऊपर फूलों की बरसात हो रही है और एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link