Chhavi Pandey Net Worth: करोड़पति हैं अनुपमा की ‘माया’...गायकी के दम पर मिली सरकारी नौकरी को छोड़ कर बनीं एक्ट्रेस!

Chhavi Pandey in Anupamaa: अनुपमा सीरियल में इन दिनों एक नए किरदार की एंट्री हुई है जिसके बाद से अनुपमा से ज्यादा उसी के चर्चे हो रहे हैं. ये कैरेक्टर है माया का जो निभा रही हैं छवि पांडे. फिलहाल वो अपनी इनकम और नेट वर्थ को लेकर काफी चर्चा में हैं.

पूजा चौधरी Tue, 31 Jan 2023-8:42 pm,
1/5

बेहद अमीर हैं अनुपमा की माया

कई साल पहले इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं छवि पांडे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. खासतौर से अनुपमा सीरियल से जुड़ने के बाद छवि की पॉपुलैरटी सांतवे आसमान पर है. माया के किरदार में उन्होंन अनुज और अनुपमा का जीना हराम कर रखा है. लेकिन आज हम उनके किरदार की नहीं बल्कि उनकी कमाई की करने जा रहे हैं. 

2/5

सालों से कर रही हैं एक्टिंग

छवि पांडे अपनी इनकम और नेटवर्थ को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. दरअसल, कहा जा रहा हैं कि सालों से एक्टिंग कर रहीं छवि करोड़पति हैं और उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं. उनकी चल, अचल संपत्ति को देखें तो वो करोड़ो में खेल रही हैं. 

3/5

2012 से हैं इंडस्ट्री में

टेलीविजन में छवि पांडे सबसे पहले इंडिया गॉट टैलेंट में आई थीं लेकिन उनके एक्टिंग करियर का आगाज हुआ 2012 से. इसके बाद से अब तक वो लगातार काम कर रही हैं. एक बूंद इश्क, ये है आशिकी, सिलसिला प्यार का, काल भैरव रहस्य, तेरा क्या होगा आलिया जैसे शो का वो हिस्सा बनीं. 

4/5

2 से 5 मिलियन डॉलर है नेटवर्थ

सालों से काम कर रहीं छवि पांडे की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में इसे 2 मिलियन से लेकर 5 मिलियन डॉलर तक बताया जाता है. जो वाकई काफी ज्यादा है. कहा जाता है कि इसी के बदौलत छवि मुंबई में लग्जरी लाइफ जीती हैं जबकि वो मिडिल क्लास फैमिली से है. 

5/5

सरकारी नौकरी को छोड़कर आईं मुंबई

एक्टिंग से पहले छवि पांडे गायकी में माहिर रही हैं और उनकी सिंगिंग की बदौलत ही उन्हें बिहार के दिग्गज नेता रहे लालू प्रसाद यादव ने उन्हें सरकारी नौकरी ऑफर की थी. कुछ साल छवि ने वो नौकरी की लेकिन फिर मुंबई में करियर बनाने वो आ गईं और यहां उनकी किस्मत ही बदल गई.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link