Wedding Album: शादी के वक्‍त ही दुल्हनिया संग कोजी हुए कुणाल रावल, लोग बोले- सुहागरात तक तो रुको

फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंध गए हैं. कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी तस्वीरें सामने आई हैं. कुणाल और अर्पिता की शादी की ये इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 30 Aug 2022-8:06 am,
1/11

Kunal Rawal Wedding Album: बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े पॉपुलर फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने एक-दूसरे का हाथ थामकर नई पारी की शुरुआत की है. इस कपल ने 28 अगस्त यानी रविवार को मुंबई में शादी की है. दोनों की शादी के दौरान तमाम बॉलीवुड सिलेब्स मौजूद रहे और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब न्यूली वेड कपल की तस्वीरें सामने आई हैं. जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

2/11

शादी में दूल्हे राजा कुणाल रावल अपनी दुल्हनिया अर्पिता मेहता के साथ रोमांस में डूबे दिखाई दिए. ऐसे में कपल की किस करते हुए तस्वीरें देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां इस वेडिंग रोमांस को खूब पसंद कर रहे हैं तो वही कुछ नेटिजंस उन्हें ट्रोल करते हुए सुहागरात तक रुकने के लिए कह रहे हैं. 

3/11

कुणाल रावल ने क्रीम कलर की शेरवानी के साथ सेम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी. वहीं, अर्पिता ने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ था. दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी.

 

4/11

कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी की एक तस्वीर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. दरअसल, इस तस्वीर में कुणाल रावल और अर्पिता मेहता मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

5/11

कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी रखी थी. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर और आदित्य रॉय कपूर सहित तमाम सितारे शामिल हुए थे.

 

6/11

कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने शादी से पहले एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया है. कुणाल रावल और अर्पिता मेहता अपने प्यारे फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे.

 

 

7/11

शादी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने खूब मस्ती की. प्री वेडिंग बैश से लेकर मेहंदी तक अर्जुन मलाइका ने इस शादी का हर फंक्शन अटेंड किया. ऐसे में दुल्हे कुणाल के साथ अर्जुन मलाइका की ये खूबसूरत तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर अर्जुन कपूर ने फैंस के साथ शेयर की है. 

8/11

बता दें कि फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त की रात मुंबई में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए और यह एक स्टार-स्टडड अफेयर था अब इस ग्रैंड वेडिंग की इनसाइड तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमाया हुआ है.

9/11

इस शादी में दूल्हा दुल्हन से लेकर हर मेहमान सफेड रंग के आउटफिट्स में दिखाई दिया. डिजाइन से अलग लगभग हर किसी के आउटफिट एक ही जैसे दिखाई दे रहे थे. नेटिजंस को शादी की ये यूनीफॉर्म थीम काफी पसंद आ रही है.

10/11

अर्पिता मेहता और कुणाल रावल दोनों फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फैशन डिजाइनर हैं. दोनों पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इन दोनों ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लेते हुए शादी रचा ली है.शादी का आयोजन मुंबई के 'ताजमहल पैलेस' में हुआ.

 

11/11

जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता और कुणाल ने कई बड़े सितारों के लिए डिजाइनर आउटफिट तैयार किए हैं. इनमें शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, मीरा राजपूत और सोनम कपूर आहूजा जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link