Lohri 2024: लोहड़ी के दिन इन बॉलीवुड गानों से शानदार बनाया जा सकता है त्यौहार, दोगुना हो जाएगा मजा

13 जनवरी को देशभर में लोहड़ी का त्यौहार बेहद ही धूम-धाम से मनाया जाता है. हर जगह-जगह पर रौनक लगी रहती है. काफी जगहों पर पार्टी की रौनक भी देखने को मिलती है. अगर आप भी त्यौहार को शानदार बनाना चाहते हैं तो बॉलीवुड के कुछ गानों को अपनी प्लेलिस्ट में शमिल कर सकते हैं

रितिका Fri, 12 Jan 2024-9:51 am,
1/5

लाल घाघरा

लोहड़ी का त्यौहार लोग 13 जनवरी को धूम-धाम से बनाते हैं. इस दिन पर आप लाल घाघरा गानें पर जमकर डांस कर सकते हैं. ये गाना करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म "गुड न्यूज" का है.

 

2/5

लो आ गई लोहड़ी

 "लो आ गई लोहड़ी" इस गानों को पार्टी में चलाकर लोगों के पैर अपने आप नाचने लगेंगे. ये फिल्म वीर जारा का है. इस गाने में शाहरुख और प्रीति जिंटा से शानदार डांस किया है.

3/5

चढ़ा दे रंग सोनिया वे

"चढ़ा दे रंग सोनिया वे" ये गाना लोगों को खूब पसंद आता है. इस गाने ने कई महफिलों में जान डाल दी है. फिल्म यमला पगला दीवाना का ये शानदार गाना है.

4/5

लंदन ठुमकदा

"लंदन ठुमकदा" गाने को आप अपनी लोहड़ी की पार्टी में चलाकर पंजाबी गाने का मजा उठा सकते हैं. बॉलीवुड का ये गाना हर शादियों में चलता है, जिस पर लोग खूब नाचते हैं.

5/5

तू कमाल दी

"तू कमाल दी" फिल्म सन ऑफ सरदार का ये गाना है. इस गाने पर अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा ने कमाल ही कर दिया था. ये गाना लोहड़ी के लिए एक दम बेस्ट है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link