Bollywood Iconic Saree: भुलाए ना भूलेंगी बॉलीवुड की ये साड़ियां, लड़कियां आज भी कॉपी करती हैं स्टाइल

Iconic Bollywood Sarees: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के टीजर में आलिया की साड़ी की चर्चा खूब हो रही है. खैर साड़ियों का बॉलीवुड से रिश्ता काफी पुराना है. मुमताज से लेकर ऐश्वर्या तक बॉलीवुड को आइकॉनिक साड़ियां दे चुकी हैं. कैसे चलिए बताते हैं आपको.

पूजा चौधरी Thu, 22 Jun 2023-7:23 pm,
1/5

आज भी मुमताज के नाम से फेमस है साड़ी

इस तरह की साड़ी को यूं तो कई एक्ट्रेसेस ने पहना लेकिन इसे पहचान मिली एक्ट्रेस मुमताज से. आज भी इस लुक को देखते ही हर किसी की जुबां से मुमताज साड़ी निकल जाता है.  

 

2/5

माधुरी का आइकॉनिक लुक

माधुरी दीक्षित ने किस फिल्म में इस साड़ी को पहना और किस गाने में ये किसी को बताने की जरूरत नहीं. बस माधुरी को इस साड़ी में देखते ही हर किसी की जुबां पर हम आपके हैं कौन का नाम आ जाता है. कई बार वेडिंग फंक्शन में माधुरी का ये लुक कॉपी किया जाता है.

3/5

बन गई थीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल

माधुरी की इस साड़ी को देख हर किसी का दिल धक-धक करने लगता है. बेटा फिल्म के एक गाने में माधुरी ने इस साड़ी को पहना और ये उनका आइकॉनिक लुक बन गया. आज भी इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए येलो साड़ी को ही चुना जाता है.

4/5

सादी सी साड़ी भी बन गईं पहचान

प्लेन ब्लू साड़ी...यूं तो इस साड़ी में कोई खास बात नहीं थी. ना कोई डिजाइन, ना कढ़ाई...लेकिन फिर भी नीले रंग की ये सिंपल साड़ी हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक साड़ियों में से एक है. आज भी इसे देखते ही जुबां पर मिस्टर इंडिया का गाना काटे नहीं कटते दिन ये रात...खुद ब खुद आ जाता है.  

5/5

बदतमीज दिल साड़ी के नाम से फेमस हुआ लुक

दीपिका पादुकोण ने ये साड़ी ये जवानी है दीवानी के एक गाने में पहनी थी और ये वाकई बॉलीवुड की आइकॉनिक साड़ी लुक्स में शामिल हो गई. उस वक्त ये साड़ी दुकानों पर दीपिका पादुकोण की साड़ी के नाम से खूब बिकीं. इतना ही नहीं इसे बदतमीज दिल साड़ी कहकर भी बुलाया गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link