Divorce In Bollywood: ऋतिक-सुजैन से लेकर मलाइका-अरबाज तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक!

Bollywood Celebrities Divorce: बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने अपनी शादी को खत्म कर अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया. आइए बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों के बारे में जानते हैं...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 11 Dec 2022-6:56 pm,
1/5

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 13 साल तक शादी के रिश्ते में बंधे हुए थे. शादी से पहले भी दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. आपको भी जानकर हैरानी होगी कि इतने साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. बताया जाता है कि मलाइका ने एलिमनी के तौर पर अरबाज से 10 से 15 करोड़ रुपये लिए थे. 

2/5

सैफ अली खान भी शादी के कई सालों के बाद अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग हुए थे. बता दें कि दोनों 13 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने एलिमनी के तौर पर पत्नी को काफी मोटी राशि का भुगतान किया था. हालांकि इस राशि का खुलासा नहीं किया गया है. अफवाहों की मानें तो एलिमनी में 5 करोड़ रुपये देने की बात कही जाती है.

3/5

आपको याद दिला दें कि 2014 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान अलग हो गए थे. सुजैन की एलिमनी जानने के बाद किसी को भी जोर का झटका जोरों से लग सकता है. कहा जाता है कि सुजैन ने ऋतिक से 400 करोड़ रुपयों की मांग की थी. हालांकि ऋतिक ने इस राशि को नकारते हुए कहा था कि उन्हें 380 करोड़ रुपयों का भुगतान करना पड़ा था.  

4/5

बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने एक दूसरे के साथ काफी लंबा समय बिताने के बाद तलाक लेने का फैसला किया. इस लिस्ट में फरहान अख्तर और अधुना भाबानी का नाम भी शामिल है, जो शादी के 16 साल के बाद अलग हुए. बताया जाता है कि फरहान ने हर महीने की जगह एक ही बार में एलिमनी का भुगतान कर दिया था. 

5/5

दो बच्चों के पैरेंट्स करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने अपनी 13 साल की शादी को तोड़ते हुए तलाक लेने का फैसला किया था. कहा जाता है कि करिश्मा ने संजय के पिता के घर को उनके नाम पर ट्रांसफर करा लिया था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के बच्चों के नाम पर 14 करोड़ रुपये का बॉन्ड है, जिसका मासिक ब्याज ही 10 लाख रुपये है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link