Ghatak 26 Years: इस फिल्म के बाद Meenakshai Seshadri ने छोड़ दी थी इंडस्ट्री, सालों से अमेरिका में कर रही हैं ये काम

घातक फिल्म वो आखिरी फिल्म थी जो मीनाक्षी शेषाद्रि ने की इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को ही अलविदा कह दिया था. जिसके बाद 26 साल हो चुके हैं और इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक काफी बदल गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 15 Nov 2022-3:52 pm,
1/5

मीनाक्षी शेषाद्रि ने इंडस्ट्री में लगभग 13 साल बिताए. 1983 में उन्होंने पेंटर बाबू और हीरो से अपने करियर का आगाज किया था और 1996 में घातक की रिलीज के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. आज घातक फिल्म को 26 साल पूरे हो गए हैं लिहाजा इस मौके पर मीनाक्षी को याद करना जरूरी हो जाता है. 

2/5

फिल्म यूं तो पूरी तरह से सनी देओल पर ही आधारित थी लेकिन इसमें मीनाक्षी का रोल भी कहीं से कम नहीं था. लेकिन इतनी बेहतरीन एक्ट्रेस होने के बावजूद ये उनकी आखिरी फिल्म रही. इसके बाद उन्होंने शादी कर घर बसा लिया.

3/5

इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं और वहीं पर उनकी फैमिली रहती है. मीनीक्षी शेषाद्रि के दो बच्चे हैं एक बेटा और बेटी जिनके साथ वो टेक्सास में रहते हैं. वैसे अगर आपको लगता है कि शादी के बंधन में बंधने के बाद मीनाक्षी कला से दूर हो गईं तो ऐसा नहीं है. 

4/5

मीनाक्षी ने एक्टिंग भले ही छोड़ दी थी लेकिन कला से नाता नहीं तोड़ा अमेरिका में रहते हुए मीनाक्षी वहां भरतनाट्यम, कत्थक और ओडिसी डांस सिखाती हैं और स्टूडेंट्स के साथ स्टेज परफॉर्मेंस भी देती नजर आती हैं. जिसका पैसा चैरिटी के लिए जाता है. 

5/5

मीनाक्षी शेषाद्रि इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं लेकिन 26 सालो बाद उनका लुक काफी बदल चुका है. ज्यादातर बिना मेकअप के ही नजर आने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि हाल ही में इंडियन आइडल जैसे रियलिटी शो में नजर आई थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link