Too Hot: मोनालिसा ने दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज, हुस्न का जादू देख लोगों के छूट गए पसीने!

Monalisa Boldest Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस की तस्वीरें देख लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं. आइए देखते हैं मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 25 Dec 2022-12:39 pm,
1/5

मोनालिसा न केवल उत्तर प्रदेश और बिहार में बल्कि पूरे भारत में ही जाना माना नाम है. ऐसे में लोग इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए काफी बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही मोनालिसा अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, कमेंट सेक्शन में तो जैसे बाढ़ आ जाती है. 

2/5

इन फोटोज में भी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने फैंस को निराश न करते हुए उनका दिल जीत लिया है. रेड कलर के इस आउटफिट में बोल्ड पोज देतीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने कई लोगों को इम्प्रेस किया है. लोगों ने उनकी इन फोटोज को काफी पसंद भी किया है. 

3/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. साथ में रेड कलर की लिप्सटिक की वजह से एक्ट्रेस का पूरा चेहरा काफी खिला-खिला लग रहा है. कई लोगों को भोजपुरी एक्ट्रेस के भारी-भरकम ईयररिंग्ज काफी ज्यादा पसंद आए तो कई लोगों को एक्ट्रेस की पूरी ड्रेस काफी अच्छी लगी. 

4/5

मोनालिसा ने फोटोज क्लिक करवाते समय एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं. एक्ट्रेस कभी अपने लेग्ज फ्लॉन्ट कर रही हैं तो कभी अपनी स्टाइलिश सैंडल दिखा रही हैं. मोनालिसा का मेकअप भी उनके ऊपर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. महज कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. 

5/5

इस फोटो को देखकर तो आप भी समझ गए होंगे कि मोनालिसा स्टेज पर अपनी धांसू परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस की एंट्री भी काफी ज्यादा ग्रैंड लग रही है. आपको बता दें कि मोनालिसा के स्टेज शो में बहुत भीड़ होती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link