Monalisa: गुलाबी रंग का ब्रालेट पहन इठलाई बिहार की हसीना, बिना मेकअप के चला दी छुरियां

Bhojpuri Actress: बिहार की हसीना, मोनालिसा (Monalisa) एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री में इनका बहुत नाम भी है. मोनालिसा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है लेकिन साथ में उनके लुक्स की भी काफी चर्चा रहती है. मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देख सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है..

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 19 Sep 2022-9:13 pm,
1/6

मोनालिसा को हर तरह के लुक में फैन्स ने पसंद किया है, फिर वो चाहे साड़ियों में हों या फिर वन पीस ड्रेस में. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, वो उनके चाहने वालों ने बहुत पसंद की हैं. गुलाबी रंग के ब्रालेट में मोनालिसा ने गदर काट दिया है. 

 

2/6

इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि किस तरह मोनालिसा ने गुलाबी रंग की ब्रालेट में अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है. इस फोटो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. 

3/6

Monalisa ने इस फोटो में पीछे मुड़कर पोज किया है और अपनी बैक को फ्लॉन्ट किया है. इस ब्रालेस लुक में फोटो खिंचवाते हुए मोनालिसा काफी खुश लग रही हैं.  

4/6

इस फोटो में मोनालिसा का पूरा लुक देखने को मिल रहा है. गुलाबी ब्रालेट के साथ मोनालिसा ने डेनिम जीन्स पहनी हुई है और एक हाथ को अपने सिर पर रखकर, साइड पोज देती नजर आ रही हैं. 

5/6

क्लोज-अप वाली इस फोटो में देख सकते हैं कि मोनालिसा ने इस फोटोशूट के लिए कोई मेकअप नहीं कराया है और ये उनका नो-मेकअप लुक है. ये एक काफी बोल्ड फोटो है जिसमें मोनालिसा के ब्रेस्ट भी नजर आ रहे हैं

6/6

इस फोटो में भी जीन्स और ब्रालेट, पूरा लुक नजर आ रहा है. मोनालिसा के बाल खुले हुए हैं और वो एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं. इन तस्वीरों पर इस भोजपुरी हसीना के फैन्स ने दिल खोलकर प्यार लुटाया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link