Radhika Merchant Unseen Photos: मुकेश अंबानी की होने वाली बहू ने हाथों में रचाई अनंत अंबानी के नाम की मेहंदी, सामने आईं ये अनदेखी तस्वीरें

Radhika Merchant Anant Ambani Engagement: कुछ समय पहले अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट का रोका अनाउंस किया गया था. राजस्थान के नाथद्वारा में रोका करने के बाद परिवार ने मुंबई के अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल थे. अब, नाथद्वारा में हुई सगाई से पहले की मेहंदी की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें राधिका मर्चेंट की खूबसूरती की बहुत तारीफ हो रही है...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 18 Jan 2023-4:11 pm,
1/5

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई

आपको इस बारे में शायद जानकारी होगी कि मुकेश अंबानी-नीता अंबानी (Mukesh Ambani Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से नाथद्वारा, राजस्थान में सगाई की. इस मौके पर दोनों के परिवार उन्हें आशीर्वाद देने के लिए शामिल थे. 

2/5

ये फोटोज हैं राधिक मर्चेंट की मेहंदी के फंक्शन की

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की ये तस्वीरें उनकी मेहंदी फंक्शन की हैं जो सगाई से पहले हुई थी. राधिका गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज में राधिका मर्चेंट के मेहंदी नहीं लगी है लेकिन अपने रोके पर वो बेहद खुश नजर आ रही हैं. 

3/5

मुकेश अंबानी की छोटी बहू बनेंगीं राधिका मर्चेंट

इस फोटो में आप राधिका के खूबसूरत लहंगे के काम, उनकी ज्वेलरी और उनके मेहंदी फंक्शन के डेकॉर को देख सकते हैं. राधिका इस फोटो में भी काफी अच्छी लग रही हैं.  

4/5

राधिका मर्चेंट ने अपनी सगाई पर किया डांस

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि राधिका मर्चेंट के हाथों में मेहंदी लग रही है और वो काफी खुश लग रही हैं. बता दें कि राधिका का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर एक खूसऊरत डांस किया है. 

5/5

राधिका मर्चेंट का परिवार

पहली फोटो मे राधिका मर्चेंट के साथ उनकी मां खड़ी हुई हैं और दोनों ने एक जैसी आउटफिट्स पहनी हुई हैं. दूसरी फोटो में राधिका के साथ उनकी बहन हैं, जो प्रेग्नेंट हैं- फोटो में राधिका अपनी बहन के बेबी बंप को किस करती नजर आ रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link