साधारण परिवार से निकलकर नेहा बनीं ग्लैमरस सिंगर, पहले और अब की फोटोज कर देंगी हैरान

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का आज जन्मदिन है. नेहा पिछले कई सालों से बॉलीवुड में हिट गाने देती आई हैं. आज के वक्त नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को `हिट मशीन` कहना गलत नहीं होगा. नेहा ने समय के साथ खुद को बदला है और उन्हीं बदलावों की तस्वीरें आज हम आपको दिखाने वाले हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 06 Jun 2021-12:49 pm,
1/6

जागरण में गाया करती थीं नेहा

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने परिवार की आजीविका चलाने के लिए जागरण में गाया करती थीं, उनके साथ बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ भी होते थे. जागरण में गाने से ही नेहा को गायिकी का आधार मिला.

2/6

इंडियन आइडल 2 में लिया था हिस्सा

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 'इंडियन आइडल 2' में हिस्सा लिया था. इस शो को वो जीत तो नहीं पाईं लेकिन हां उन्हें फिल्मों में गाने के ऑफर जरूर मिलने लगे. नेहा ने धीरे-धीरे अपने आपको संवारा और अब नेहा पर्दे पर काफी खूबसूरत भी नजर आती हैं.

3/6

समय के साथ बनीं ग्लैमरस सिंगर

साधारण सी फैमिली से निकलकर मशहूर सिंगर बनने तक वो काफी बदल चुकी हैं. साथ ही उनका स्टाइल भी बदल गया है। तभी तो अब वो बॉलीवुड की ग्लैमरस सिंगर में से एक हैं.

4/6

हर फोटो में लगती हैं कमाल

कभी सिंपल से लुक में दिखने वाली नेहा (Neha Kakkar Look) का लुक धीरे-धीरे पूरी तरह से बदल चुका है. इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरों में वो पहले से ज्यादा हर तस्वीर में गार्जियस नजर आती हैं.

 

5/6

स्टाइलिश लुक जीत लेता है फैंस का दिल

नेहा (Neha Kakkar) ने स्टाइलिश दिखने के सारे रूल्स तोड़े हैं. जाहिर है वो ना तो जीरो फिगर की मालकिन हैं और ना ही बेहद लंबी हैं लेकिन वो अपने कॉन्फिडेंस के बदौलत हमेशा स्टाइलिश लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

6/6

नहीं है आत्मविश्वास की कमी

नेहा (Neha Kakkar Confidence) में आत्मविश्वास कूट-कूट कर भरा है, जिसकी बदौलत नेहा ने खुद के लुक को इतना बदल लिया है। हर तस्वीर में वो पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link