Neha Sharma Beach Vacation: ढलता सूरज, झूमती लहरें; दिलकश नजारों के बीच कातिलाना है हसीना का हुस्न ए दीदार!

Neha Sharma Bikini Photo: अक्सर जिम में टकराने वालीं नेहा शर्मा इन दिनों समंदर किनारे हॉलीडे इन्जॉय कर रही हैं. अब नेहा ने अपने वेकेशन की शानदार झलकियां दिखाई हैं जो किसी दिलकश नजारे से कम नहीं हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 21 Dec 2022-3:46 pm,
1/5

बीच वेकेशन पर नेहा

क्रिसमस और नए साल से पहले नेहा शर्मा गोवा पहुंच चुकी हैं जहां वो खुलकर वेकेशन इन्जॉय करती नजर आ रही हैं. अब अपनी शानदार छुट्टियों की खास तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं जो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है. 

2/5

दिखा रहीं मदहोश करने वाली अदा

ऑरेंज कलर की बिकिनी में नेहा शर्मा रेत पर हुस्न के अनदेखे जलवे दिखा रही हैं और वो खुद किसी कुदरत के करिश्मे से कम नहीं लग रहीं. ढलते सूरज और झूमती लहरों के बीच हसीना का हुस्न ए दीदार कातिलाना है. कभी वो रेत से खेलती नजर आ रही हैं तो कभी उस पर टहलतीं. 

3/5

बिकिनी पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का

यूं तो सेलेब्स क्रिसमस और न्यू ईयर पर वेकेशन प्लान कर रहे हैं लेकिन नेहा सबसे आगे निकलीं और लगभगक 10 दिन पहले ही गोवा पहुंच गईं जहां शर्मा सिस्टर्स की जोड़ी खूब धूम मचा रही है. जी हां..जिम की तरह नेहा यहां भी बहन आएशा के साथ पहुंची हैं. 

4/5

गोवा में कर रही हैं इन्जॉय

गोवा बॉलीवुड सेलेब्स की फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक हैं जहां मुंबई की भागदौड़ से दूर थोड़ा सुकून मिलता है. लिहाजा जैसे ही इन सितारों को बिजी शेड्यूल से समय मिलता है वो गोवा पहुंच जाते हैं और इस बार नेहा यहां हॉलीडे इन्जॉय करती दिख रही हैं.

5/5

कातिलाना है हसीना का अंदाज

नेहा शर्मा रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं जो अपने लाजवाब जिम लुक से छाई रहती हैं. मलाइका, जाह्नवी, सारा के अलावा नेहा भी किसी से कम नहीं हैं जो अपने बोल्ड लुक और कातिलाना स्माइल से हर किसी के होश उड़ाने का  माद्दा रखती हैं.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link