Star Kids: नेपोटिज्म को लेकर ये स्टार किड्स हुए जमकर ट्रोल, फिर भी कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू करने की हिम्मत

Nepotism: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म की बहस लगभग पांच साल पहले शुरू की थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चीजें काफी बदल गई हैं जिसके बाद से स्टार किड्स लोगों की रडार पर आ चुके हैं. अक्सर लोग स्टार किड को जज करते हैं. अनन्या पांडे से लेकर जान्हवी कपूर ऐसे ही कुछ उदाहरण हैं. खैर, अब नेपोटिज्म की इस बहस के बीच उन स्टार किड्स पर नजर डालते हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 25 Oct 2022-6:38 pm,
1/6

लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं किंग खान के बेटे आर्यन खान की जिन्होंने अभी तक बी-टाउन में अपने करियर की शुरुआत नहीं की है लेकिन सुर्खियों में रहना उन्हें बखूबी आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही वो फिल्म 'इंदिरा' के साथ बतौर राइटर और डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाले हैं. 

 

2/6

दिवंगत और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्दी ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और इस बात में कोई हैरानी भी नहीं है. हालांकि, डेब्यू से पहले ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

 

3/6

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि, सुहाना के डेब्यू का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. लेकिन उन्हें एक स्टार किड होने पर जज किया जाता है और काफी ट्रोल भी किया जाता है.

 

4/6

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का नाम भी लिस्ट में शामिल है. अगस्त भी सुहाना खान के साथ नेटफ्लिक्स मूवी 'द आर्चीज' से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. 

 

5/6

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन जल्द ही 'इंसर्ट' में अपनी शुरुआत कर सकती हैं. कई बार सोशल मीडिया पर नीसा को लोगों ने ट्रोल किया है. इतना ही नहीं अजय देवगन और काजोल भी कई बार ट्रोलर्स को फटकार लगा चुके हैं. 

 

6/6

अंत में बात करते हैं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की जो जल्द ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली हैं. हालांकि, उन्हें ये चिंता है कि लोग उन्हें स्वीकार करेंगे या नहीं? क्योंकि अक्सर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link