Tv Actress: ये हसीना फैशन के मामले में Urfi Javed को देती हैं टक्कर, बोल्ड लुक्स से छुड़ाती हैं लोगों के पसीने

Nia Sharma Bold Photos: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड हुस्न और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. निया अक्सर ही बोल्ड कपड़ों में नजर आती हैं और अपने कातिलाना-हुस्न का दीदार कराती हैं. लेकिन निया शर्मा (Nia Sharma New Pics) को बोल्ड कपड़ों में हर दिन देखकर लोग भी जमकर उन्हें ट्रोल करते हैं सिर्फ ट्रोल ही नहीं निया शर्मा को उर्फी जावेद से कंपेयर भी कर दिया जाता है.

प्राची टंडन Fri, 13 Jan 2023-4:45 am,
1/5

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैशन सेंस को लेकर खूब पॉपुलर हैं लेकिन कई बार उनका फैशन उन्हीं पर भारी पड़ जाता है. निया शर्मा सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की तरह अक्सर ही ट्रोल होती नजर आती हैं. 

2/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्रोल होने पर जमकर भड़ास भी निकाली थी. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में निया ने बताया था कि साल 2016-2017 में जमाई राजा की शूटिंग खत्म होने के बाद जब उन्होंने ट्विस्टेड वेब सीरीज में काम किया तो उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई. 

3/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने बताया, उनके लव सीन को लेकर खूब बवाल मच गया और वेब सीरीज को लेकर लोगों में बज बन गया जिसका फायदा मुझे खूब सारा दिया है. 

4/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंटरव्यू में बताया था, उस समय मैंने सोचा यह सही तो है, लोग आपके बारे में बात करे रहे हैं. लेकिन यह बातें आज भी बंद नहीं हुई है और मेरे कपड़ें आज भी डिस्कशन का टॉपिक हैं.

5/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने साथ ही भड़ास निकालते हुए कहा, पता नहीं कैसे जब दूसरे लोग 6 इंच की क्लीवेज पहनती हैं तो उन्हें ग्लेमरस कहा जाता है. वहीं आधी इंच को पहनाना मेरे लिए मुश्किल हो जाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link