Nora Fatehi Indian Look: सूट में भी खूब है नोरा का जलवा, तो साड़ी पहन लगती हैं न्यारी, हसीना पर कुदरत भी दिल हारी

Nora Fatehi Saree: क्या खूब लगती हो...बड़ी सुंदर दिखती हो..नोरा के हर अंदाज को देख ये गाना खुद ब खुद जुबां पर आ जाता है. अब कुदरत ने उन्हें बनाया ही है इतना कमाल तो कोई करें भी तो क्या. वहीं जब साड़ी या सूट पहनकर ये विदेशी हसीना आ जाती हैं तो बस कमाल ही हो जाता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 21 Nov 2022-7:11 pm,
1/5

नोरा फतेही हैं तो विदेशी पर लगता है भारत का हर रंग उन्हें भा गया है. फिर चाहे यहां की बोली हो या फिर यहां का लिबास. नोरा पूरी तरह से भारतीयता में रंगी नजर आती हैं. खास बात ये है कि हसीना वेस्टर्न लुक से ज्यादा देसी अंदाज में भाती हैं और यकीन ना हो तो ये तस्वीर देख लें.

 

2/5

सादा सा हुस्न और सादगी से भरा अंदाज. जब ये दोनों मिल जाए तो कयामत आ जाती है. नोरा जब-जब इंडियन लुक में सजती हैं उनका यहीं अंदाज और अदा देखने को मिलती है. उनका हुस्न और भी खिल उठता है और देखने वाले उन्हें निहारते रहते हैं. 

3/5

नोरा को इंडियन लुक में देखकर ये कोई नहीं बता सकता है कि वो भारतीय नहीं बल्कि मोरक्को की रहने वाली हैं जिनकी परवरिश कनाडा में हुई. नोरा लगभग 10 साल पहले भारत आई थीं और अब यहीं की होकर रह गई हैं. 

4/5

जहां सूट सलवार में नोरा का सादापन खूब दिल लुभाता है तो वहीं साड़ी में भी हसीना सबसे न्यारी लगती है. साड़ी पहन नोरा की खूबसूरती में मानो चार चांद लग जाते हैं और कायनात भी उन्हें देख दंग रह जाती है. 

5/5

नोरा साड़ी को पूरे स्टाइल से कैरी करती हैं. डिजाइनर ब्लाउज के साथ साड़ी पहनकर नोरा हमेशा ही स्टाइल गोल देती है. सिर से पांव तक कयामत ये हसीना हर तरह के इंडियन लुक में खूब सजती हैं. तभी तो लोग इन्हें देख इनकी तारीफ में कसीदें पढ़ते नहीं थकते. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link