Nusrat Jahan Photos: नुसरत जहां ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, फ्लैट टमी देख लोग बोले- ये कभी प्रेग्नेंट भी थी?

Nusrat Janha Photos: नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटे-मोटे अपडेट्स वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से साझा करती हैं. हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नुसरत जहां काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर दीवाने हुए जा रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 04 Sep 2022-10:32 am,
1/4

नुसरत जहां अपने लेटेस्ट फोटोज में बिकिनी में नजर आ रही हैं. नुसरत जहां समंदर के किनारे इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

2/4

नुसरत जहां के बिकिनी वाले लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. नुसरत जहां के इन फोटोज पर फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें एक सांसद के तौर पर इस तरह से बोल्ड फोटो शेयर करने के लिए टोका भी है. 

 

3/4

नुसरत जहां अपनी हर फोटो में अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. नुसरत जहां ने चश्मा पहना रखा है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

 

4/4

नुसरत जहां अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. नुसरत जहां के पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और वह भी फैंस को निराश किए बिना फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link