Actress Oops Moment: ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज होने वाली थीं ऊप्स मोमेंट का शिकार; Ranbir Kapoor, Kartik Aaryan और इन एक्टर्स ने बचाई अपनी हसीनाओं की लाज!

Actress Oops Moment Saved by Actors: बॉलीवुड की हसीनाएं कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जो फैशनेबल तो होते हैं लेकिन जरूरत से ज्यादा एक्सपोज कर देते हैं. हम आपको आज उन हसीनाओं और उनके को-स्टार्स की फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिनमें एक्ट्रेसेज के ऊप्स मोमेंट को उनके एक्टर दोस्तों और को-स्टार्स ने बचाया है! वो मौके जिनमें बॉलीवुड एक्टर्स ने हसीनाओं की लाज रह ली...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 15 Feb 2023-3:56 am,
1/5

इन एक्टर्स ने हसीनाओं को ऊप्स मोमेंट से बचाया!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तक, ऐसे कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स ने जिन्होंने पब्लिक इवेंट्स और फिल्म प्रमोशन्स के दौरान अपनी फीमेल फ्रेंड्स और को-स्टार्स को ऊप्स मोमेंट से बचाया! देखें तस्वीरें...

2/5

रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की ये फोटो फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन्स की है जिसमें एक इवेंट के दौरान कैटरीना ने इतनी छोटी ड्रेस पहनी थी कि उन्हें बैठने में परेशानी हो रही थी. रणबीर कैटरीना के आगे खड़े हो गए ताकी वो आराम से कुर्सी पर बैठ सकें.

3/5

विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे

फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन्स के समय अनन्या की ड्रेस का स्लिट काफी ज्यादा बड़ा था जिसकी वजह से वो बैठने में काफी अनकम्फर्टेबल हो रही थीं. ऐसे में, विजय ने उनकी कुर्सी का एंगल चेंज किया ताकी वो आराम से बैठ सकें और कैमरे में कुछ गलत न कैद हो जाए.

4/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा

'हंसी तो फंसी' फिल्म के को-स्टार्स और करीबी दोस्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा किसी शादी के लिए पहुंचे थे जहां परी की ड्रेस में पीछे से कुछ गड़बड़ हो गई! एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार न हो जाएं, इसलिए सिद्धार्थ ने उनकी ड्रेस ठीक की.

5/5

कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी

फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन्स के दौरान कियारा भी एक ऊप्स मोमेंट का शिकार होने वाली थीं लेकिन कार्तिक ने सही समय पर उन्हें कवर किया ताकी वो अपनी ड्रेस को ठीक कर सकें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link