Oscars 2023: प्री-ऑस्कर इवेंट में अपनी प्रेग्नेंट पत्नी Upasana के साथ पहुंचे RRR स्टार Ram Charan, Priyanka Chopra ने की खास मेहमान नवाजी

RRR Naatu Naatu Song Oscars 2023 Nomination: इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म `आरआरआर` (RRR) के गाने `नाटू नाटू` (Naatu Naatu Song) को ऑस्कर्स 2023 (Oscars 2023) में बेस्ट सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है. बता दें कि प्री-ऑस्कर्स इवेंट्स की शुरुआत हो चुकी है और कुछ समय पहले ही पहले इवेंट में राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना को देखा गया. इन दोनों स्टार्स की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अच्छी मेहमान नवाजी की है...

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 11 Mar 2023-2:38 pm,
1/5

साउथ एशियन एक्सेलेंस प्री-ऑस्कर्स इवेंट

ऑस्कर्स 2023 नजदीक आ चुके हैं, स्टार्स इवेंट को अटेंड करने के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं और प्री-ऑस्कर इवेंट्स भी शुरू हो गए हैं. पहले प्री-ऑस्कर इवेंट, 'साउथ एशियन एक्सेलेंस' की तस्वीरें सामने आ गई हैं. 

2/5

प्रियंका चोपड़ा ने की राम चरण और उनकी पत्नी की मेहमान नवाजी

आपको बता दें कि ये फोटो प्रियंका चोपड़ा के अमेरिका वाले घर की है जहां उन्होंने राम चरण और उनकी प्रेग्नेंट पत्नी, उपासना को होस्ट किया था. इस फोटो में प्रियंका की सास और मां भी नजर आ रही हैं. 

3/5

राम चरण और प्रियंका चोपड़ा

ये तस्वीर साउथ एशियन एक्सेलेंस प्री-ऑस्कर्स इवेंट की है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और राम चरण बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे थे. बता दें कि ये दोनों एक्टर्स फिल्म 'जंजीर' में काम कर चुके हैं.

4/5

प्रियंका चोपड़ा, राम चरण और उनकी प्रेग्नेंट बीवी उपासना

ये फोटो भी काफी क्यूट है; इसमें राम चरण और प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ आरआरआर एक्टर की पत्नी उपासना भी हैं. उपासना इस फोटो में अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं. 

5/5

ऑस्कर्स 2023 के लिए पहुंचे जूनियर एनटीआर

आरआरआर में राम चरण के को-स्टार, एक्टर जूनियर एनटीआर भी इस प्री-इवेंट के लिए पहुंचे हैं और काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link