सिंगर Parmish Verma जल्द बनेंगे पिता, पत्नी के लिए प्लान की गोद भराई, सामने आई तस्वीरें

Parmish Verma Wife Baby Shower: पंजाब के जाने माने सिंगर परमिश वर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फोलोइंग देश ही नहीं विदेशो में भी खूब है. अब सिंगर परमिश जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं लिहाजा उन्होंने इंस्टाग्राम पर गोदभराई सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 28 Jul 2022-10:44 pm,
1/5

पहली तस्वीर में परमिश वर्मा जल्द ही मां बनने जा रहीं अपनी पत्नी गीत ग्रेवाल के साथ दिख रहे हैं. पिंक कलर के आउटफिट में गीत काफी खूबसूरत लग रही हैं तो इस खास मौके के लिए परमीश ने व्हाइट सिंपल टीशर्ट के साथ स्टाइलिश पैंट सूट कैरी किया है.

 

2/5

परमिश ने इंस्टाग्राम पर बेबी शावर सेरेमनी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए गुब्बारों से सजाया गया था. जिसमें खासतौर से पेस्टल शेड्स पिंक एंड ब्लू का का इस्तेमाल ज्यादा किया गया था. 

3/5

इस मौके पर बड़ा सा केक भी दिखा जिस पर ‘V’ का साइन बना है जो बेबी वर्ना को इंडीकेट करता है. आपको बता दें कि परमिश जाने माने सिंगर हैं जिनके गाने सुपरहिट होते हैं. 21 अक्टूबर, 2021 को परमिश ने कैनेडियन पॉलिटिशियन गीत ग्रेवाल संग शादी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

4/5

शादी के 6 महीने बाद अप्रैल में परमिश वर्मा ने अनाउंस किया था कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ही उन्हें खूब शुभकामनाएं मिली थी. अब बेबी शावर सेरेमनी की तस्वीरों से पता चलता है कि परमिश पत्नी का कितना ध्यान रख रहे हैं.    

5/5

परमिश वर्मा ने कई टॉप और सुपरहिट गाने दिए हैं जो लोगो की जुबां पर चढ़े रहते हैं. हालांकि उन पर गाना चोरी का इल्जाम भी लगा लेकिन तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के बाद भी परमिश की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. पंजाब के टॉप सिंगर्स में परमिश का नाम आता है.   

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link