Pathaan cast fees: पठान के लिए जॉन ने लिए 20 करोड़ तो शाहरुख और दीपिका की फीस जान उड़ जाएंगे होश

Pathaan cast remuneration: काफी समय से किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म आने वाली फिल्म `पठान` की चर्चा हो रही है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा सलमान खान इस फिल्म में कैमियो कर रहे हैं. आइए जानते हैं इन स्टार्स ने पठान में अपने रोल के लिए कितनी फीस ली है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 28 Oct 2022-6:57 pm,
1/5

'पठान' शाहरुख खान की मचअवेटिड फिल्मों में से एक है जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए शाहरुख खान 100 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं. 

 

2/5

एक्शन ड्रामा फिल्म में दीपिका पादुकोण एक बार फिर किंग खान के साथ नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका इस के लिए 15 करोड़ रुपये घर ले जाएगी. फैंस दीपिका और शाहरुख को फिर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

 

3/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन अब्राहम फिल्म 'पठान' में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंनेम मेकर्स से 20 करोड़ की फीस ली है. इसके अलावा जॉन फिल्म में शर्टलेस लुक में भी दिखाई देंगे. 

 

4/5

डिंपल कपाड़िया भी 'पठान' में एक अहम भूमिका निभा रही हैं. खबरों के अनुसार डिंपल ने 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में वो एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी. हालांकि, अभी उनकी फीस का खुलासा नहीं हुआ है. 

 

5/5

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें उड़ रही थीं कि फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा पठान में अपने कैमियो रोल के लिए सलमान खान को मोटी रकम देने वाले हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने शाहरुख की फिल्म में काम करने के लिए पैसे लेने से इंकार कर दिया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link