कहां गायब हो गई Arbaaz Khan पर मर मिटने वाली ये एक्ट्रेस, करीना के बॉयफ्रेंड संग शादी कर बसा चुकीं घर

Anjala Zaveri Now: ‘तेरी जवानी बड़ी मस्त- मस्त है...’ प्यार किया तो डरना क्या फिल्म का ये गाना जबरदस्त हिट हुआ था. गाने में अरबाज के लिए बेकाबू होकर नाची थीं अंजला जावेरी. लेकिन बड़े सेलेब्स संग इश्क फरमाने के बाद भी इस एक्ट्रेस के करियर की गाड़ी कुछ खास नहीं चली थी.

पूजा चौधरी Tue, 14 Feb 2023-3:01 pm,
1/6

अरबाज संग जमी थी जोड़ी

हसीन गहरी वादियां...सर्द मौसम और उस पर प्यार की खुमारी ऐसी कि साजन को रिझाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती ये हसीना...फिल्म प्यार किया तो डरना क्या फिल्म का गाना ‘तेरी जवानी बड़ी मस्त-मस्त है’ खूब पॉपुलर हुआ और इसी से चर्चा में आ गईं गाने में नजर आईं एक्ट्रेस

2/6

अक्षय खन्ना संग किया था डेब्यू

हालांकि अरबाज से पहले एक्ट्रेस अंजला जावेरी हिमालय पुत्र में अक्षय खन्ना संग इश्क फरमा चुकी थीं. ना इंकार करके और ना ही इकरार करके तड़पाने वाली अंजना ने अक्षय संग भी खूब इश्क फरमाया. लेकिन उनके करियर की गाड़ी सुस्त की सुस्त ही रह गईं. 

3/6

16 साल की उम्र में किया डेब्यू

चंद फिल्मों को छोड़ दें तो अंजला कब बॉलीवुड में आईं और कब चुपके से निकल भी गईं किसी को पता ही नहीं चला. इंग्लैड से रिश्ता रखने वालीं इस एक्ट्रेस के पिता भारतीय थे लिहाजा इंडियन सिनेमा से इनका जुड़ाव शुरू से रहा. 16 साल की उम्र में अंजला ने पहली फिल्म अक्षय खन्ना संग की थी. 

4/6

साउथ की पकड़ ली राह

इसके बाद प्यार किया तो डरना क्या, बेताबी जैसी कुछ फिल्मों में वो दिखीं जिसमें उनके काम को तो पसंद किया गया लेकिन उन्हें नेम और फेम पाने का मौका मिल साउथ इंडस्ट्री में. बॉलीवुड में दाल नहीं गली तो एक्ट्रेस ने साउथ की राह पकड़ ली.

5/6

साउथ सुपरस्टार संग किया काम

यहां उनकी लॉटरी लग गई. नागार्जुन से लेकर ममूटी संग स्क्रीन पर दिखीं अंजला जावेरी वहां देखते ही देखते बड़ी स्टार बन गईं. फिलहाल वो लाइमलाइट से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी के मजे ले रही हैं और पूरा फोकस घर परिवार पर जमाए हुए हैं. 

6/6

तरूण अरोड़ा संग बसा चुकी हैं घर

अंजला ने एक्टर तरूण अरोड़ा संग शादी की है. तरूण वहीं हैं जिन्होंने जब वी मेट में करीना कपूर के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था. अंजला अपनी लाइफ को खुलकर इन्जॉय करती नजर आती हैं.   

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link