Who is Radhika Merchant: आखिर कौन हैं राधिका मर्चेंट, जो बनेंगी अंबानी परिवार की छोटी बहू; देखें फैमिली फोटो

Radhika Merchant Photos: कुछ देर पहले यह जानकारी सामने आई है कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका (Anant Ambani Radhika Merchant Roka) हो गया है. इस कपल के रोके की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. आइए जानते हैं कि आखिर राधिका मर्चेंट हैं कौन, जो कुछ ही समय में अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं. राधिका मर्चेंट के बारे में और जानिए...

अनन्या श्रीवास्तव Thu, 29 Dec 2022-4:20 pm,
1/10

राधिका मर्चेंट कौन हैं?

आइए सबसे पहले जानते हैं कि अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) आखिर हैं कौन. राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस-चेयरमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. 

2/10

न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ी हैं राधिक मर्चेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और एओ एक पोलिटिकल और इकनॉमिक्स ग्रैजुएट हैं.  

3/10

नीता अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट

बता दें कि कई सालों से राधिका का परिवार अंबानी परिवार को जानता है और राधिका नीता अंबानी से भी काफी क्लोज हैं. हाल ही में, नीता अंबानी राधिका के क्लासिकल डांस रिसाइटल में भी मौजूद थीं और दोनों एक साथ स्टेज पर भी नजर आई थीं.  

4/10

होने वाले ससुर मुकेश अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट

यह फोटो कुछ समय पहले की है जब राधिका मर्चेंट अपने होने वाले ससुर मुकेश अंबानी के साथ तिरुपति बालाजी गई थीं.  

5/10

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट

यह फोटो उसी डांस रिसाइटल की है, जिसके बारे में हमने आपको बताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस डांस रिसाइटल को अंबानी परिवार ने ही होस्ट किया था और ये काफी बड़े स्केल पर आयोजित हुआ था. 

6/10

राधिका मर्चेंट पूरे अंबानी परिवार के साथ

राधिका और अनंत का रिश्ता लाइमलाइट में तब आया, जब राधिका ने ईशा अंबानी की सगाई पर अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता के साथ परफॉर्म किया था. तब से, अंबानी परिवार के सभी फंक्शन्स और इवेंट्स में राधिका मौजूद रही हैं.   

7/10

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का रोका तो कुछ समय पहले ही हुआ है लेकिन कई रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और इनका रिश्ता सालों पुराना है. 

8/10

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो गई

आज यानि 29 दिसंबर, 2022 को रिलायंस के डायरेक्टर, परिमल नाथवानी ने ट्विटर पर अनंत और राधिका को बधाई देते हुए बताया है कि दोनों ने सगाई कर ली है और शादी भी जल्द होगी. 

9/10

राजस्थान में हुआ अनंत और राधिका का रोका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनंत और राधिका का रोका मुंबई में नहीं बल्कि नाथद्वारा, राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में हुआ है. 

10/10

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के रोके की फोटो

ये राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की वो तस्वीर है जिसे परिमल नाथवानी ने शेयर किया है. ये तस्वीर राधिका और अनंत के रोके की ही है, दोनों साथ में काफी खुश लग रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link