Rahul Disha Troll: पैरों में चप्पल पहने राहुल वैद्य-दिशा परमार ने हाथों में उठाए गणपति, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिनके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में ये कपल गणेश विसर्जन में शामिल होता दिखा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 05 Sep 2022-7:28 am,
1/5

राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में गणपति विसर्जन में शामिल हुए. ऐसे में राहुल वैद्य बप्पा को कैरी करते दिखाई दिए लेकिन एक्साइटमेंट या जल्दीबाजी में राहुल वैद्य अपने चप्पल उतारना भूल गए. 

2/5

राहुल वैद्य और दिशा परमार की इस दौरान की काफी सारी तस्वीरें सामने आईं हैं. इस सभी तस्वीरों में दोनों सफेद लिबास पहने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

 

3/5

राहुल जहां गणेश जी की मूर्ती थामे नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा भी उनके साथ ही दिखाई दे रही हैं. ऐसे में हर किसी की नजरे राहुल वैद्या के पैरों में पहनी चप्पलों पर जा थमी हैं. 

4/5

नेटिजंस का कहना है कि राहुल वैद्य को इतना पता होना चाहिए कि उन्हें बप्पा को थामने से पहले चप्पल उतार देनी चाहिए थीं. इसके साथ ही और भी तमाम यूजर्स ऐसा करने के कारण उनकी खूब आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं. 

 

5/5

बता दें कि राहुल और दिशा ने अपने घर पर भी गणपति का स्वागत किया था. ये शादी के बाद राहुल और दिशा की पहली गणेश चतर्थी थी. सोशल मीडिया पर ये कपल काफी एक्टिव रहता है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरों और वीडियो को लेकर छाया रहता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link