Rupali Ganguly से लेकर Debina Bonnerjee तक, इन टीवी एक्ट्रेसेस ने मां बनने के लिए झेले कई दर्द! किसी का IVF फेल तो किसी को बीमारी ने किया परेशान

Tv Actress Pregnancy: टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने मां बनने के लिए खूब स्ट्रगल किया है. मां बनने के लिए कुछ एक्ट्रेसेस ने एक नहीं कई-कई बार IVF ट्रीटमेंट लिया जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा. आइए, यहां जानते हैं किस-किस एक्ट्रेस ने मां बनने के लिए दर्द झेले हैं.

प्राची टंडन Sat, 04 Mar 2023-7:29 pm,
1/5

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) साल 2022 में दो बेटियों की मां बनी हैं. एक्ट्रेस सालों से मां बनने की कोशिश कर रही थीं लेकिन वह नेचुरली कंसीव नहीं कर पा रही थीं. फिर उन्होंने IVF का सहारा लिया, जिसमें उन्हें पहले राउंड के बाद काफी हार्मोनल चेंज हुए और इंफेक्शन भी हो गया था.

2/5

'अनुपमा' सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने भी मां बनने से पहले काफी परेशानी का सामना किया था. एक्ट्रेस को नेचुरली कंसीव करने में थाइरॉयड के कारण परेशानी हुई थी. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था, उन्हें कई डॉक्टर्स ने साफ जवाब भी दे दिया था लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. रुपाली ने फिर 2013 में एक बेटे को जन्म दिया.

3/5

एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने प्रेग्नेंट होने के लिए IVF का सहारा लिया था. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था वह कई बार प्रोसेस में फेल हुई थीं. फिर उनका एक प्रोसेस सफल हुआ जिसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. 

4/5

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को मां नहीं बनने पर काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने IVF ट्रीटमेंट पर सवाल करते हुए कहा था, उन्होंने हर कोशिश की है लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं. संभावना ने यह भी बताया था आईवीएफ के कारण उनका वेट बढ़ा, पैरों में सूजन हो गई और वह गुस्सैल भी हो गई हैं.

5/5

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भले ही आज 2 जुड़वां बच्चों की मां हैं लेकिन एक समय था जब वह प्रेग्नेंसी और बच्चे को लेकर काफी परेशान थीं. कश्मीरा शाह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बेबी की चाह में 14 बार कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाईं. फिर आखिरी में उन्होंने सेरोगेसी को चुना. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link