वही नजरें, वही अदा...हसीनों में हसीन है सलमा आगा की बेटी, एक-एक तस्वीर है कयामत!

Salma Agha Daughter Zara Khan: 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस सलमा आगा अपनी खूबसूरती और अदाकारी के चलते भारत और पाकिस्तान में खूब फेमस हुईं. लेकिन इन दिनों उनकी बेटी जारा खान खूब चर्चा में हैं.

पूजा चौधरी Sat, 15 Jul 2023-4:53 pm,
1/5

मां सलमा की तरह ही हसीना हैं जारा

80 के दशक में रिलीज हई फिल्म निकाह से खूब फेमस हुईं सलमा आगा की लाडली जारा खान उन्हीं की तरह खूबसूरत हैं. इन दिनों वो काफी चर्चा में है क्योंकि अब उनके हाथ लगी एक बिग बजट पैन इंडिया मूवी जिसमें उनका रोल काफी दमदार बताया जा रहा है.

2/5

Vrushabha में आएंगी नजर

वो साउथ की पैन इंडिया मूवी में दिखेंगी जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल होंगे. इस फिल्म का नाम Vrushabha बताया जा रहा है जिसमें जारा राजकुमारी के रोल में दिखेंगी. वैसे जारा असल जिंदगी में भी किसी प्रिंसेस से कम नहीं हैं.

 

3/5

31 की उम्र में दिखती हैं हसीन जारा

जारा बेहद खूबसूरत हैं और अपनी सलमा आगा जितनी ही हसीन भी. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर साढ़े 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मां सलमा की तरह ही खूबसूरत आंखों मलिका जारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाती हैं.   

4/5

एक्ट्रेस और सिंगर हैं जारा

जारा अपनी प्रोफेशनल और प्राइवेट लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही हैं. सिंगर और एक्ट्रेस जारा खान कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं तो साथ ही कई फेमस गानो में उन्होंने आवाज दी है. इसके अलावा कुछ कॉन्ट्रोवर्सी में भी उनका नाम शामिल रहा. जिसे लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी

5/5

मां सलमा के नक्शे कदम पर चल रहीं जारा

आपको बता दें कि सलमा आगा का जन्म पाकिस्तान में हुआ लेकिन फिर वो ब्रिटेन में सेटर हो गई थीं लेकिन उन्होंने इंडिया और पाकिस्तानी की फिल्म इंडस्ट्री में खूब काम किया. लिहाजा उनकी बेटी जारा खान की दिलचस्पी भी एक्टिंग और सिन्गिंग में रही. आज उन्होंने करियर के लिए उसी राह को चुना है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link