Celebs Controvercial Breakups: विवादों से घिरे हैं इन सितारों के Breakups,किसी ने लगाया मारपीट का आरोप तो किसी ने कहा-प्लास्टिक का दिल

Celebs Breakups: बॉलीवुड सितारों की जितनी लव स्टोरी सुर्खियों में रहती है उतना ही ब्रेकअप भी चर्चा में रहता है. कई सितारों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया तो कई सितारों ने शादी तक बात पहुंचने ही नहीं दी. यहां तक कि कुछ सितारों का ब्रेकअप ऐसे मोड़ पर पहुंच गया कि बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मारपीट की खबरें भी आने लगीं. इन सितारों में सलमान खान ऐश्वर्या राय से लेकर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है. जानिए सेलेब्स और उनके ब्रेकअप के बारे में, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे.

शिप्रा सक्सेना Thu, 05 Jan 2023-6:08 pm,
1/5

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के गलियारों में आज भी जिस अफेयर की सबसे ज्यादा चर्चा रहती है वो है सलमान खान और ऐश्वर्या राय का. इन दोनों की लव स्टोरी खूब सुर्खियों में रही लेकिन ब्रेकअप काफी ज्यादा विवादों में रहा. कई रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया कि ऐश्वर्या ने सलमान पर मारने- पीटने का आरोप भी लगाया.

2/5

विवेक ओबेरॉय- ऐश्वर्या

सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या राय का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और राहें जल्द अलग हो गईं. यहां तक एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा था कि ऐश्वर्या का दिल प्लास्टिक का है.

 

3/5

संजय दत्त-माधुरी दीक्षित

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के चर्चे भी बहुत रहे. लेकिन जब संजय दत्त सलाखों के पीछे पहुंच गए थे तो माधुरी ने उनसे दूरी बना ली थी. इसके बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को लेकर कई तरह की बातें आईं.

4/5

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने भी लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. लेकिन दोनों का ब्रेकअप जल्द हो गया. हालांकि कई इंटरव्यू में दीपिका इस बात का हिंट दे चुकी हैं कि रणबीर ने उन्हें चीट किया.

 

5/5

ऋतिक रोशन-कंगना रनौत

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की लव स्टोरी 'कृष' फिल्म से शुरू हुई थी. लेकिन जल्द ही ब्रेकअप हो गया. हालांकि कंगना ने ऋतिक से ब्रेकअप की स्टोरी सबके सामने लेकर आईं. यहां तक कि एक्टर पर कई आरोप भी  लगाए थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link