Sania Mirza and Shoaib Malik: सिर्फ सानिया मिर्जा ही नहीं, इन भारतीय हसीनाओं ने भी की पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से शादी

Indian girl who married to Pakistani cricketers: भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का इंतजार दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को रहता है. इस बीच क्रिकेट से जुड़े सेलेब्रिटीज की खबरें भी आम जनता का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. इन दिनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस कपल के बीच भविष्य में तलाक होने के कयास लगाए गए. आपको बता दें कि सिर्फ सानिया मिर्जा ही नहीं बल्कि ऐसी कई भारतीय लड़कियां है जिन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से शादी की. आइए जानते हैं, इनके बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 13 Nov 2022-4:57 pm,
1/5

हसन अली और सामिया आरजू

हसन अली पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर हैं. उन्होंने 20 अगस्त 2019 को हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली शामिया आरजू (Samiya Arzoo) से निकाह किया था. शामिया पेशे से एयरोनॉटिकल इंजीनियर हैं. बता दें कि इनका निकाह दुबई में हुआ था. शामिया आरजू के पिता लियाकल अली बीडीपीओ के पद से रिटायर हैं.

2/5

मोहसिन खान और रीना रॉय

रीना रॉय (Reena roy) भारतीय सिनेमा का एक बड़ा नाम है. रीना ने 80 के दशक में पाकिस्तान के फेमस क्रिकेटर मोहसिन खान (Mohsin khan) से निकाह किया था. हालांकि इनकी शादी लंबे वक्त तक नहीं चल सकी और साल 1990 के  शुरुआत में इन दोनों का तलाक हो गया. 

3/5

जहीर अब्बास और रीता लूथरा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास और रीता लूथरा के मिलने की कहानी बिल्कुल फिल्मी लव स्टोरी जैसी है. जहीर अब्बास को एशिया का डॉन ब्रैडमेन भी कहा जाता है. जहीर अब्बास (Zaheer Abbas) और रीता लूथरा ने साल 1988 में शादी की थी. शादी के बाद रीता लूथरा (rita luthra) ने अपना धर्म बदल लिया और अब उनका नाम समीना अब्बास (Samina Abbas) है.

4/5

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

इन दिनों शोएब मलिक और सानिया मिर्जा सुर्खियों में बने हुए हैं. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की थी लेकिन अब इनके रिश्ते को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

5/5

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शोएब मलिक से हैदराबाद में शादी की थी. शोएब मलिक का नाम पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर्स में लिया जाता है. आपको बता दें यह कपल जल्द ही एक साथ एक शो को होस्ट करते नजर आने वाला है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link