TV Actress: अचानक बदल गया टीवी की इस संस्कारी बहू का हुलिया! लाल बाल देख लोग बोले- `ओ स्त्री कल आना..`

Rashami Desai New Scary Look: टीवी की एक संस्कारी बहू, एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अपने नए लुक से सभी को दंग कर दिया है. एक्ट्रेसको देखकर उनके फैन्स को डर लग गया है और वो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. दरअसल रश्मि ने अपने बालों का कलर लाल करवा लिया है और देखने में वो काफी अलग लग रही हैं. उनकी तस्वीरें देख लोग कह रहे हैं- `ओ स्त्री कल आना..` आप भी रश्मि के लेटेस्ट लुक को देखें..

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 09 Nov 2022-4:16 pm,
1/5

अगर आप तस्वीर देखकर पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें कि ये 'उतरन' सीरियल की 'तपस्या' यानी रश्मि देसाई हैं. 

2/5

रश्मि के इस बैक लुक में उनके बाल साफ नजर आ रहे हैं और देखा जा सकता है कि रश्मि ने अपने बालों को लाल रंग में डाई करवा लिया है. 

3/5

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं रश्मि देसाई ने मिनी शॉर्ट्स पहने हुए हैं और ब्लैक वेस्ट के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट पहनी हुई है. 

4/5

रश्मि देसाई ने गॉगल्स लगा रखे हैं और बता दें कि उनकी स्ट्राइप्ड शर्ट के सभी बटन खुले हुए हैं. रश्मि ने एक स्लिंग बिग लिया हुआ है और हाथ में एक और पैकेट भी है. 

5/5

रश्मि देसाई इस फोटो में अपने बालों से खेल रही हैं. रश्मि के इस नए लुक को जहां कुछ फैन्स पसंद कर रहे हैं, वहीं ऐसे कई सारे लोग हैं जिन्हें उनके बाल बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं और उनका यह नया अंदाज डरावना लग रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link