Sasural Simar Ka फेम इस एक्ट्रेस की हुई एंगेजमेंट, होने वाले पति को किया Kiss; खुद शेयर की तस्वीरें

Krissann Barretto Engagement: `ससुराल सिमर का` (Sasural Simar Ka), `इश्कबाज` (Ishqbaaz) और `कैसी यह यारियां) (Kaisi yeh Yaariyan) जैसे में कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और अनाउंस किया है कि उनकी सगाई हो गई है. इस हसीना ने अपने होने वाले पति के साथ कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं और सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. आइये नजर डालते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं और इन्होंने कौन सी फोटोज शेयर की हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Tue, 25 Apr 2023-1:17 pm,
1/5

ससुराल सिमर का फेम इस एक्ट्रेस की हुई सगाई

अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां क्रिसन बैरेटो (Krissann Barretto) की बात हो रही है जिन्होंने कई बड़े शोज में काम किया है. 'ससुराल सिमर का' में ये हसीना रोहन मेहरा के साथ नजर आईं थी.

2/5

क्रिसन बैरेटो ने इंस्टाग्राम पर अनाउन्स की एंगेजमेंट

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्ट्रेस क्रिसन बैरेटो ने इंस्टाग्राम (Krissann Barretto Instagram) पर अपनी एंगेजमेंट फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो एक हाई-स्लिट ब्लू गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  

3/5

क्रिसन बैरेटो की हुई सगाई

इस फोटो में आप क्रिसन को उनके होने वाले पति को होंठों पर किस करते हुए देख सकती हैं. फोटो प्रपोजल के बिल्कुल बाद की है क्योंकि क्रिसन के फीआन्से घुटनों पर ही बैठे हुए हैं.

4/5

कौन हैं क्रिसन बैरेटो के होने वाले पति?

क्रिसन बैरेटो के होने वाले पति, नेथन कर्मचंदानी (Nathan Karamchandani) यूके एयर फोर्स में एक इंजीनियर हैं और इनका प्रपोजल 22 अप्रैल को हुआ है. 

5/5

नेथन कर्मचंदानी को क्रिसन बैरेटो ने किया किस!

इस फोटो में फोकर तो क्रिसन की खूबसूरत एंगेजमेंट रिंग पर है लेकिन बैकग्राउन्ड में देखा जा सकता है कि कपल किस कर रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link