Mouni Roy Photos: इतनी टाइट ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने दिए पोज, फोटोज देख फैंस बोले- सांस कैसे ले रही हो?

Mouni Roy Killer Look: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट कर फैंस के रातों की नीदें उड़ा देती हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर अपने लुक को इस तरह से कैमरे पर दिखाया कि उनकी खूबसूरती का हर कोई मुरीद हो गया. हालांकि लोगों को एक्ट्रेस की ड्रेस देखकर बस ये ख्याल जरूर आया कि वो आखिर इतनी टाइट ड्रेस में सांस कैसे ले रही हैं. देखिए मौनी रॉय की व्हाइट ड्रेस में ग्लैमरस लुक की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Wed, 12 Apr 2023-9:25 pm,
1/5

पहना टाइट वनपीस

इन तस्वीरों में मौनी हद से ज्यादा टाइट वनपीस पहनी हुई हैं. ये वनपीस टाइट तो है ही साथ ही साथ इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि उसमें सब कुछ झलक रहा है. हालांकि एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज फोटो में कैद हुआ.

 

2/5

शॉर्ट ड्रेस में दिए पोज

इस स्किन टाइट शॉर्ट वनपीस को पहनकर मौनी दरवाजे के पास खड़े होकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. मौनी के ये पोज काफी ज्यादा बोल्ड हैं जो सोशल मीडिया पर छाए रहे.

3/5

बोल्ड लुक के चर्चे

एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा देखने में टाइट लग रही है बावजूद इसके मौनी के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार है कि वो अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाती रहीं. इस कातिलाना लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को ओपन किया हुआ है और सटल मेकअप में दिखाई दीं. 

4/5

खुद शेयर की तस्वीरें

इस फोटो को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट है. मौनी ने इन तस्वीरों को खुद आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

5/5

बोल्ड हुईं मौनी

आपको बता दें, मौनी की शादी को एक साल हो गया है. शादी के बाद से एक्ट्रेस और भी ज्यादा बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. खास बात है कि मौनी अब एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link