Janhvi Kapoor Gym Look: फ्लॉप फिल्मों की लगती जा रही झड़ी, इस हसीना को सिर्फ हुस्न दिखाने की है पड़ी!

Janhvi Kapoor Hot Gym Look: कई स्टारकिड्स ऐसे हैं जिनके पेरेंट्स ने तो बॉलीवुड में अपने काम से नाम कमाया लेकिन उनके बच्चे काम नहीं, बल्कि किसी और वजह से लाइमलाइट हासिल कर रहे हैं. इन स्टारकिड्स में एक नाम जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का है. जाह्नवी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जितनी स्पीड से रिलीज हो रही हैं उतनी ही स्पीड से फ्लॉप हो रही हैं. लेकिन जाह्नवी को देखकर ऐसा लगता है कि उनका फोकस फिल्मों पर कम और अपने जिम लुक पर ज्यादा है. आए दिन जाह्नवी जिम के बाहर इतने छोटे और टाइट कपड़े पहने स्पॉट हो जाती हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उनका मकसद सिर्फ और सिर्फ चर्चा में रहना है. देखिए जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट जिम लुक.

शिप्रा सक्सेना Wed, 04 Jan 2023-4:28 pm,
1/5

पहने छोटे कपड़े

जाह्नवी कपूर इस बार जिम के बाहर जैसे ही निकली तो हमेशा की तरह उनके कपड़े हद से ज्यादा छोटे और टाइट थे. 

2/5

क्रॉप टॉप के साथ पहने टाइट्स

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फोटोज में लाइट पर्पल कलर के टाइट्स और उसके साथ लाइट पर्पल कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने कंधे पर ब्लैक कलर का बैग टांगा हुआ था और सिंपल सी स्लीपर पहने हुए नजर आईं.

3/5

दिए जमकर पोज

एक्ट्रेस जैसे ही जिम के बाहर निकलीं तो कैमरे के सामने जमकर पोज देने लगीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इन टाइट कपड़ों में सेक्सी फिगर भी पैपराजी के सामने फ्लॉन्ट किया.

4/5

ऐसे पूरा किया लुक

वहीं लुक की बात करें तो जाह्नवी बालों को हॉफ ओपन किए हुए दिखीं और बालों पर बड़ा क्लेचर लगाया हुआ है. फोटोज में एक्ट्रेस बिना मेकअप दिखीं. जाह्नवी ने जिम से निकलते ही पहले तो एक के बाद एक किलर पोज दिए. इसके बाद अपनी कार में जाकर बैठ गईं. 

 

5/5

इस फिल्म में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'मिली' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म की चर्चाएं तो बहुत थी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link