Kriti Sanon से नहीं करना चाहता कोई शादी, सहेलियों की बात सुन हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस, मां-बाप को सताने लगी चिंता

Kriti Sanon: कृति सेनन आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ साल 2014 में फिल्म `हीरोपंती` से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कृति की एक्टिंग और खूबसूरती दोनों ही फैंस को दीवाना बना देती है. हालांकि, आपको ये जानकर हैरानी होगी की एक्ट्रेस के माता-पिता उनकी शादी को लेकर काफी परेशान हो गए थे.

प्रीति पाल Thu, 09 Mar 2023-8:09 pm,
1/6

दोस्तों ने कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले कृति सेनन की सहेलियों ने उनसे कहा था कि हीरोइन बनने के बाद उनकी शादी होने में काफी मुश्किल होगी. इस बात का खुलासा हाल ही में खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था.

 

2/6

कोई नहीं करेगा शादी

कृति सेनन ने बताया कि उनके दोस्तों को लगता था कि उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री सही नहीं है. उनका कहना था कि एक एक्ट्रेस से कोई भी शादी नहीं करना चाहता. 

 

3/6

हैरान थीं कृति

कृति सेनन ने बताया कि उस वक्त मैं अपने दोस्तों से ऐसी बातें सुकर हैरान रह गई थी. उन्हें इस बात की हैरान थीं कि यंश लोग भी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में इतनी अजीब सोच रखते हैं.

 

4/6

बहुत शर्मीली हैं कृति

कृति ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनके मम्मी-पापा को भी लगता था कि वो फिल्म इंडस्ट्री के लिए नहीं बनी है. क्योंकि वो एक इमोशनल और शर्मीली लड़की हैं. 

 

5/6

पड़ेगा खुद को बदलना

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां कहती थी कि ये जगह मेरे लिए सही नहीं है क्योंकि यहां आने वाली लड़कियां काफी कॉन्फिडेंट होती हैं. यहां रहने के लिए उन्हें भी बेशर्म और कॉन्फिडेंट होना पड़ेगा. तुम तो एक डांट में ही रो पड़ती हो. 

 

6/6

इस फिल्म में आएंगी नजर

खैर बात करें कृति सेनन के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान नजर आएंगे. इस मूवी में कृति सीता माता और प्रभास श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं. साथ ही सैफ अली खान रावण के रूप में नजर आएंगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link