Malaika Arora Look: सिद्धार्थ-कियारा की शादी अटेंड करने के बाद जैसलमेर एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

Malaika Arora Photos: अपनी अदाओं और स्टाइल से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी अटेंड करने जैसलमेर गई थीं. शादी अटेंड करने के बाद एक्ट्रेस जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस को इस लुक में जिस जिसने भी देखा वो उनके लुक पर फिदा हो गया. एयरपोर्ट पर मलाइका अरोड़ा लूज ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने हुई थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उसके साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और उसके ऊपर ग्रे कलर की जैकेट पहने हुई थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बूट्स और चश्मे से अपने लुक को पूरा किया. देखिए मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Wed, 08 Feb 2023-8:04 pm,
1/5

छा गया लुक

मलाइका अरोड़ा का ये लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फोटोज में एक्ट्रेस का कूल लुक फैंस को काफी पसंद आया. 

 

2/5

पहना छोटा टॉप

तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का छोटा सा क्रॉप टॉप पहने दिखीं. इसके साथ ही ब्लैक कलर के बूट्स और काला चश्मा लगाया. वहीं ब्राउन ट्राउजर और ग्रे जैकट उनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है.

 

3/5

ऐसे लुक में आईं नजर

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर एंट्री करते हुए नजर आईं. इसके साथ ही अपना लगेज सिक्योरिटी चेक करवाती हुई दिखीं.

4/5

ऐन मौके पर पहुंची थीं जैसलमेर

ज्यादातर मेहमान शादी के पहले ही जैसलमेर पहुंच गए थे. लेकिन मलाइका शादी वाले दिन ही जैसलमेर पहुंची थीं. इस शादी में मलाइका के अलावा शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और जूही चावला भी पहुंची थीं.

5/5

अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

आपको बता दें, मलाइका लंबे वक्त से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आए दिन मलाइका अर्जुन कपूर संग स्पॉट हो जाती हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच काफी ज्यादा बॉन्डिंग दिखती है. ये दोनों अक्सर वकेशन पर भी जाते रहते हैं और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link