ITA Awards 2022: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर दिखाई गजब की अदाएं, आज एक सुपरस्टार, सिर्फ 120 रुपये थी इनकी पहली सैलरी

Monalisa Bold Pics: मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की एक बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं. ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि इन्होंने हिंदी, भोजपुरी, मराठी और बंगाली भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अधिकतर बोल्ड फोटोज डालती रहती हैं. लोग इनके बोल्ड अवतार देखकर पानी-पानी हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने एक पोस्ट डाला है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आइए उनकी कातिलाना आदाओं पर एक बार नजर डालते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 12 Dec 2022-1:11 pm,
1/5

मोनालिसा ने ITA Awards 2022 में शिरकत की थी. उन्होंने रेड कार्पेट पर जबरदस्त जलवे बिखेरे हैं. अपने पिंक आउटफिट में मोनालिसा ने बड़ी इयरिंग पहनी थी. इसके अलावा उन्होंने चेहरे पर नैचुरल और ग्लोइंग मेकअप किया था. मोनालिसा गजब की खूबसूरत दिख रही थीं.

2/5

मोनालिसा अभी तक 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर  करीब 5.2 मिलियन फालोअर्स हैं. भोजपुरी सिनेमा में ये सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

3/5

मोनालिसा मनी है तो हनी है', 'भोले शंकर' 'सात सहेलियां समेत' में दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. इसके अलावा इन्होंने कई भाषा की फिल्मों में काम किया है.

4/5

मोनालिसा ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर भी परफॉर्म किया है. आपको बता दें कि मोनालिसा ने बहुत छोटी उम्र में ही घर की जिम्मेदारी संभालने के लिए मात्र 120 रुपये की सैलरी पर एक होटल में काम करना शुरु कर दिया था.

5/5

हिंदी फिल्म 'जयते' में मोनालिसा ने अभिनय किया था. मोनालिसा को पॉपुलेरिटी 'कहां जईबा राजा नजरिया लड़ाईके' से मिली है. एक बार ऐसी खबर फैली थी कि मोनालिसा एक बूढ़े आदमी को डेट कर रही, जिसके बाद वो रातों-रात लाइम लाइट में आ गई थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link