Actors Became Famous After Marriage: शादी करते ही संवर गई बिगड़ी, इन एक्टर्स ने की दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की

Actors got Fame after Marriage: कई बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे हैं जिनके लिए शादी करना काफी लकी साबित हुआ. इधर फेरे लिए और उधर किस्मत के ताले खुल गए. इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान तक का नाम शामिल है.

पूजा चौधरी Fri, 07 Apr 2023-11:01 pm,
1/5

आयुष्मान खुराना ने ताहिरा को चुना हमसफर

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने स्कूल फ्रेंड ताहिरा को अपना हमसफर चुना. शादी से पहले तक जहां आयुष्मान को कोई नहीं जानता था तो वहीं शादी के बाद ही उनकी तरक्की के असली रास्ते खुले. आज आयुष्मान कौन हैं और क्या अहमियत रखते हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं.

2/5

फरहान की भी शादी करके चमकी किस्मत

Farhan Akhtar: फरहान अख्तर ने भी करियर शुरू होने के दौरान ही शादी की. 2001 में दिल चाहता है फिल्म के रिलीज होते ही अधूना संग फरहान ने शादी की. और उसके बाद ही फरहान को असली फेम मिला. उससे पहले उन्हें शायद ही कोई  जानता था.

3/5

अमिताभ की किस्मत का खुला ताला

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की जिंदगी से जब जया भादुड़ी का नाम जुड़ा तो बस उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जिंदगी के हर दौर में वो आगे ही आगे बढ़ते गए. जंजीर फिल्म के आगे की कहानी तो आप जानते ही हैं. आज भी अमिताभ सदी के महानायक कहलाते हैं.

4/5

सैफ का बन गया करियर

Saif Ali Khan:सैफ अली खान ने तो जब शादी की तब उनका करियर शुरू भी नहीं हुआ था. लेकिन अमृता संग फेरे लेते ही उनकी किस्मत पलट गई. उन्हें कई फिल्में ऑफर हुईं और देखते ही देखते वो 90 के पॉपुलर और सबसे स्मार्ट एक्टर में गिने जाने लगे.

  

5/5

गौरी ने खोली शाहरुख की किस्मत

Shahrukh Khan: अब शाहरुख खान के बारे में हम क्या बताएं इनकी तो पूरी जिंदगी ही किसी फिल्म से कम नहीं है. लेकिन 1991 में गौरी संग शादी के बाद इनके वारे न्यारे ही हो गए. इनकी पहली फिल्म दीवाना जबरदस्त हिट रही और फिर शाहरुख आगे ही आगे बढ़ते रहे.

   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link