Shama Sikandar Photos: मोनाकिनी पहन दिखाए हुस्न के जलवे, लगा दी पानी में भी आग!

Shama Sikandar छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर छाने वालीं शमा सिंकदर यूं तो एक्ट्रेस हैं लेकिन अपनी बोल्ड इमेज के लिए वो सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. अब एक बार फिर हसीना ने ऐसी अदा दिखाई है कि वो तस्वीर आपका भी चैन और सुकून चुरा लेगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 25 Nov 2022-5:10 pm,
1/5

शमा सिंकदर अपनी बोल्ड इमेज के लिए सबसे ज्यादा छाई रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने ऐसी अदा दिखाई कि देखने वालों के होश ही उड़ गए हैं. मालदीव में वेकेशन इन्जॉय करने पहुंचीं शमा ने मोनोकिनी में तस्वीर शेयर कर हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. 

2/5

पिंक कलर की मोनोकिनी पहन शमा ने पानी में भी आग लगा दी है. उनकी इस तस्वीर को देख फैंस के भी पसीने छूट गए हैं. हुस्न के साथ–साथ दिलकश अदा वाली इस तस्वीर को देखकर दिल की धड़कन ना बढ़ जाए तो कहना.

 

3/5

रीयल लाइफ में बेहद ही बोल्ड शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर यूं ही हंगामा मचाए रहती हैं. कभी पूल में बिकिनी पहन तो कभी बोल्ड ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाने से खुद को रोक नहीं पाती हैं शमा. तभी तो उनकी तस्वीरें देख लगता है 440 वॉल्ट का करंट. 

4/5

फिर चाहे बात शमा के बिकिनी लुक्स की हो या फिर साड़ी में कहर ढाने की. शमा का हर अंदाज दिलों पर बिजली बनकर टूटता है. बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार शमा अपने हर लुक को खास और सबका ध्यान खींचने वाला बना ही देती है. 

5/5

यही वजह है कि बड़े पर्दे पर ज्यादा ना नजर आने के बावजूद शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अच्छी खासी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन फोलोअर्स हैं. जिनका चैन शमा अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार से चुराए रहती हैं.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link