Shanaya Kapoor Photo: बालों में गजरा, गले में हार, चेहरे पर उतरा बेशुमार नूर...दिल थाम कर देखें नजाकत से भरी ये तस्वीरे

Shanaya Kapoor Traditional Look: शनाया कपूर का डेब्यू अभी तक भले ही ना हुआ हो लेकिन बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही शनाया स्टार बन चुकी हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे तो काफी समय से हो ही रहे हैं लेकिन उनका स्टाइल अब सोशल मीडिया पर छाया रहता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 25 Oct 2022-6:37 pm,
1/5

सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर के बाद अब कपूर खानदान की दो और बेटियां लाइमलाइट में हैं. हम बात कर रहे हैं शनाया कपूर और खुशी कपूर की. जल्द ही दोनों का डेब्यू होने जा रहा है लेकिन लगता है शनाया बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही हर किसी के दिल में खास जगह बना चुकी हैं. 

2/5

शनाया एक तस्वीर पोस्ट करती हैं और सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. अब जरा उनकी दिवाली सेलिब्रेशंस की फोटो भी दिल थाम कर देखें क्योंकि एक-एक तस्वीर होश उड़ाने का माद्दा रखती हैं.

 

3/5

दिवाली पर कपूर परिवार की ये लाडली ट्रेडिशनल लुक में दिखीं तो मानो खूबसूरती में चार चांद ही लग गए. बालों में गजरा, गले में हार और खूबसूरत लहंगा. शनाया के चेहरे का नूर देख लोगों के दिल धड़क उठे. अब सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज कहर ढा रहा है. 

4/5

बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही शनाया के डेढ़ मिलियन इंस्टा फोलोअर्स हैं जो अब हसीना की इस अदा को देख दीवाने हो रहे हैं. कोई उनकी खूबसरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके अंदाज की. सिर्फ आम फैंस ही बल्कि बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी शनाया की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.  

5/5

जल्द ही शनाया बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं. फैंस बेसब्री से उनकी पहली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का नाम है बेधड़क जो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही हैं. फिल्म से शनाया का पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link