Guess Who: बिखरे बाल, चेहरा हुआ लाल....Holi पर ऐसा हो गया इस हसीना का हाल, पहचानो तो जानें

Shehnaaz Gill Holi Pics: जब तक होली पर सिर से पांव तक रंगों से सराबोर ना हो तब तक होली का मजा ही नहीं और ये मजा इस बार इस एक्ट्रेस ने जमकर उठाया है. होली की खुमारी किस कदर सिर पर चढ़ी है वो इन तस्वीरों में खूब देखने को मिल रहा है.

पूजा चौधरी Tue, 07 Mar 2023-6:52 pm,
1/5

होली में कुछ ऐसा हुआ हसीना का हाल

शायद ही कोई हो जिसे होली पसंद न हो. रंगों, पानी की फुहारों और मस्ती-धमाल का ये पर्व आम लोग ही नहीं सेलेब्स को भी खूब भाता है तभी तो सब कुछ भूल-भाल कर हसीना का हो गया है ऐसा हाल. आलम ये है कि इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

 

2/5

शहनाज गिल ने खूब खेली होली

क्या इन तस्वीरों को देखकर आप बता सकते हैं कि ये मोहतरमा हैं कौन. शायद इन्हें पहचानना आपके लिए भी मुश्किल होगा. तो चलिए हम इस राज से पर्दा उठा देते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि आपकी चहेती शहनाज गिल हैं.

3/5

शेयर की होली की तस्वीरें

जी हां...शहनाज गिल जिव पर होली की खुमारी खूब देखी जा रही है. लूज टीशर्ट औऱ लोअर पहनकर शहनाजा ने जमकर होली पर मस्ती की लेकिन अहतियातन मास्क लगाना नहीं भूली. इन्हें होली कितनी पसंद है इसका अंदाजा इन्हें देखकर लगाया जा सकता है.

4/5

मस्ती के मूड में दिखीं शहनाज

यूं तो इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल छाई रहती हैं. लेकिन इन तस्वीरों के चलते वो काफी चर्चा में आ गई हैं. मायानगरी में सेलेब्स जमकर होली पार्टी कर रहे हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच एक पार्टी में शहनाज गिल भी मजा करती हुई दिखीं.  

5/5

जल्द करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज गिल के लिए ये साल बेहद खास होने वाला है उनका चैट शो काफी पसंद किया जा रहा है तो साथ ही जल्द ही उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान भी रिलीज होने जा रही है. जिससे उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link