Lalbaugcha Raja: पीला सूट पहनकर लालबागचा राजा के दर्शन करने भाई शहबाज संग पहुंचीं शहनाज गिल, हर तरफ हो रहे लुक के चर्चे

Shehnaaz Gill Photos: मुंबई के लालबागचा राजा के दर्शन करने आम हो या फिर खास हर कोई पहुंच रहा है. यहां तक कि आए दिन कई सेलेब्स की तस्वीरें भी लगातार आ रही हैं जिसमें वो लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे. इस कड़ी में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि आपकी प्यारी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भाई शहबाज के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तस्वीरें छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले कलर का सूट पहने इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि आप भी एक्ट्रेस की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. देखिए शहनाज गिल की फोटोज.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 05 Sep 2022-11:00 pm,
1/5

शहनाज और शहबाज की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है इसका सबूत तो आप 'बिग बॉस सीजन 13' में देख चुके हैं. लेकिन बप्पा के दर्शन करने जब शहनाज भाई शहबाज के साथ पहुंचीं तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं.

2/5

इन तस्वीरों में शहनाज हमेशा की तरह इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. 

 

3/5

लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए शहनाज ने पीले रंग का सूट चुना. बड़े-बड़े कानों में झुमके, माथे पर बिंदी और सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

4/5

इन तस्वीरों में शहनाज के साथ उनके भाई सफेद कलर की टी-शर्ट के साथ व्हाइट जींस पहने हुए थे. तस्वीरों में शहबाज अपनी बहन शहनाज के साथ साए की तरह दिखे. इस मौके पर शहबाज के हाथ पर बना वो टैटू भी साफ दिखा जो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद बनवाया था. 

5/5

इस टैटू में शहबाज ने सिद्धार्थ का फेस बनवाया था. दरअसल, शहनाज की तरह शहबाज भी सिद्धार्थ शुक्ला के काफी क्लोज थे. यहां तक कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उस वक्त आई तस्वीरों में शहबाज अपनी बहन शहनाज को संभालते हुए भी दिखे थे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link