Shraddha Kapoor Look: पीली-गुलाबी ड्रेस में फैंस को दीवाना बना गईं श्रद्धा कपूर, पैपराजी को देख दिए किलर पोज

Shraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म `तू झूठी मैं मक्कार` फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में है. ये फिल्म 7 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई है. हाल ही में श्रद्धा कपूर `द कपिल शर्मा` के शो के सेट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान श्रद्धा ने पीले और गुलाबी रंग की ऐसी ड्रेस पहनी हुई है कि उनकी ड्रेस को देखकर फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. देखिए श्रद्धा कपूर के लेटेस्ट लुक की फोटोज जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 28 Feb 2023-9:07 pm,
1/5

पीली गुलाबी ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

'द कपिल शर्मा' के सेट के बाहर श्रद्धा कपूर गुलाबी और पीले कलर की ड्रेस में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी ज्यादा फिटिंग की है जो उनके परफेक्ट फीगर को फ्लॉन्ट कर रही है.

2/5

वायरल हो रही फोटोज

इस चमकदार ड्रेस को पहनकर श्रद्धा जैसे ही वैनिटी वैन से नीचे उतरीं तो पैपराजी को देखकर एक के बाद एक पोज देने लगीं. श्रद्धा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो फैंस को दीवाना बना रही हैं.

3/5

ग्लैमरस लग रहीं श्रद्धा

अपने लुक को पूरा करने के लिए श्रद्धा ने बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही हाई हील्स की बैली और सटल मेकअप में नजर आईं. श्रद्धा कपूर इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. 

4/5

लुक के दीवाने हुए फैंस

श्रद्धा के लुक को देखकर फैंस का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस उनके ऊपर काफी सूट कर रही हैं. फोटोज में श्रद्धा इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

5/5

रणबीर के साथ दिया किसिंग सीन

आपको बता दें, श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की ये फिल्म किसिंग सीन की वजह से भी काफी चर्चा में है. इस फिल्म में दोनों का लिपलॉक सीन है जिसके स्क्रीनशॉट काफी वायरल हुए थे. इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link