किसी ने बोली गुजराती तो कोई हरियाणवी लहजे में खूब जंचा, Bollywood Actors जिन्होंने स्क्रीन पर जमाया देसी बोली में रंग

Bollywood Actors: पर्दे पर रंग जमाना आसान नहीं...खासतौर से तब जब किसी खास गांव, कसबे या देहाती बोली में रंग जमाना होगा. लेकिन जो इसमें कामयाब हो जाए वहीं तो असली अभिनेता है. इस लिस्ट में ऐसे में कई एक्टर्स ने जिन्होंने कभी गुजराती में रंग जमाया तो कभी हरियाणवी बोलकर दिल जीत लिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 25 Oct 2022-9:32 pm,
1/5

Ranveer Singh- Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने यूं तो कई फिल्मों में साथ काम किया लेकिन पहली बार दोनों राम-लीला में साथ दिखे. इस फिल्म में दोनों ने गुजराती एक्सेंट के साथ हिंदी बोली जिसकी तारीफ खूब हुई थी. खासतौर से रणवीर को देखकर लगा ही नहीं कि वो असल में सिंधी परिवार से हैं.

2/5

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पंजाबी परिवार से हैं और शेरशाह में उन्होंने पंजाबी एक्सेंट को बखूबी पकड़ा. फिल्म के बीच-बीच में जबरदस्त अंदाज में उन्होंने पंजाबी बोली. यही वजह थी कि विक्रम बत्रा के किरदार में बखूबी उतर भी पाए.    

3/5

Kangana Ranaut: तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में हरियाणवी बोलती इस पहाड़ी बाला ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे. कंगना रनौत को इस रोल में खूब पसंद किया गया और ये उनके करियर की सबसे यादगार परफॉर्मेंस बन गई.  

4/5

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिनके नाम का डंका आज हॉलीवुड में भी बज रहा है. प्रियंका चोपड़ा के निभाए यादगार किरदारों में बाजीराव-मस्तानी में उनका काशीबाई का रोल है. जिसमें उन्होंने मराठी लहजे को खूब पकड़ा.

5/5

Swara Bhaskar: तनु वेड्स मनु में स्वरा भास्कर यूपी के लहजे में बात करती नजर आई थीं और इस रोल में छा गई थीं. असल मायनों में इसी फिल्म से स्वरा भास्कर को खास पहचान मिली.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link