Kiara Advani Mom: टीचर थीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की `सासू मां`, मुस्लिम परिवार से रखती हैं ताल्लुक

Sidharth Malhotra Saasu Maa Genevieve: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मां जेनेवीव आडवाणी (Genevieve Advani) की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें कियारा की शादी और मेहंदी की है. जिसमें कियारा की मॉम जेनेवीव लहंगा पहने नजर आईं. कियारा की मॉम की खूबसूरती फैंस को तस्वीरों में भा गई और अब हर कोई कियारा की मॉम यानी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की सासू मां की तारीफ करते नहीं थक रहा है. इस बीच कियारा की मॉम के नाम से लेकर उनके लुक की चर्चा हर तरफ हो रहे हैं. जानिए कियारा आडवाणी की मॉम जेनेवीन के बारे में.

शिप्रा सक्सेना Tue, 21 Feb 2023-5:09 pm,
1/5

टीचर थीं कियारा की मॉम

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि कियारा की मॉम जेनेवीव टीचर रह चुकी हैं. वहीं उनका ताल्लुक मुस्लिम परिवार से भी है.

2/5

मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं कियारा की मॉम

दरअसल, कियारा की मॉम जेनेवीव के पिता मुस्लिम थे और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले थे. वहीं उनकी मां यानी कि कियारा की नानी स्कॉटिश क्रिश्चियन थीं. इसी वजह से कियारा की मॉम मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के अलावा स्कॉटिश भी हैं.

 

3/5

कियारा से है जबरदस्त बॉन्डिंग

कियारा और उनकी मां जेनेवीव की एक दूसरे से जबरदस्त बॉन्डिंग है. इस बात का सबूत ये फोटो हैं. जिसमें दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

4/5

फैशन के मामले में बेटी से नहीं है कम

खास बात है कि जेनेवीव की भले ही उम्र ज्यादा है लेकिन फैशन के मामले में वो अपनी बेटी कियारा से किसी भी मामले में कम नहीं है. इस फोटो में कियारा जहां रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं तो वहीं उनकी मॉम भी वेस्टर्न ड्रेस में परफेक्ट लग रही हैं.

5/5

पिंक लहंगे में ढाया कहर

वहीं इंडियन ड्रेस में भी कियारा की मॉम जेनेवीव की पिंक लहंगे की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में जेनेवीव अपनी बेटी कियारा से मैचिंग पिंक कलर का लहंगा पहने दिखीं. जिसमें उनकी खूबसूरती को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link