सिंगर के मैटरनिटी फोटोशूट में चश्मे ने लूट ली लाइमलाइट,पहना कुछ ऐसा लोगों को पूछना पड़ गया ये सवाल!

Rihanna Maternity Photoshoot: हॉलीवुड सिंगर रिहाना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली है. लिहाजा हाल ही में उन्होंने अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया जिसे लेकर ये हसीना सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

पूजा चौधरी Mon, 01 May 2023-6:31 pm,
1/5

सिंगर रिहाना ने कराया फोटोशूट

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एक बार फिर से मां बनने वाली हैं. लिहाजा वो अपनी सेकेंड प्रेग्नेसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए मैटरनिटी फोटोशूट कराया जिसे लेकर वो खासी चर्चा में आ गई हैं जिसकी वजह बेहद दिलचस्प है.

 

2/5

चश्म से खींचा सभी का ध्यान

इस फोटोशूट के दौरान रिहाना व्हाइट एंड ब्लैक फर वाली ड्रेस पहने दिख रही हैं. सिर पर उन्होंने बड़ी सी लेकिन बेहद ही अजीब मैचिंग हैट पहनी है. स्टाइलिश पोज देते हुए रिहाना बेबी बंप को खूबसूरती से फ्लॉन्ट भी कर रही हैं. लेकिन इस बीच सभी का ध्यान चला जाता है उनके चश्मे पर.

3/5

यूजर्स को पूछना पड़ गया सवाल

रिहाना ने जिस तरह के चश्मे पहने हैं उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग चकरा गया है. आलम ये है कि अब यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें इन चश्मों में कुछ दिखाई दे रहा है या नहीं. वहीं ऐसे चश्मों को पहनकर वो हील्स में चलती भी दिख रही हैं.

4/5

ऐसे चश्मों में क्या दिखा कुछ?

जबकि इन चश्मों में ग्लासेस भी नहीं दिख रहे और उनका डिजाइन भी कुछ ऐसा है कि इनसे देखना भी मुश्किल हो रहा है. यही वजह है कि उनके फैशन सेंस को लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर खूब बातें कर रहे हैं. खैर रिहाना अपने जुदा अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं.

5/5

जल्द दूसरी बार बनेंगी मां

हर बार अपने स्टाइल से लोगों को सोचने पर मजबूर कर देने वाली रिहाना दुनिया की सबसे फेमस सिंगर हैं और बीते साल ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. अब वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link