कौन हैं Sonam Bajwa? जिन्होंने मांगा करण जौहर के घर का एक्सेस, बातों ही बातों में मार गईं अनन्या-सारा पर ताना!

Sonam Bajwa Photos:सोनम बाजवा का नाम इन दिनों खूब सुनाई दे रहा है. अपनी फिल्मों को लेकर वो छाई हुई है लेकिन फिलहाल एक इंटरव्यू में करण जौहर का नाम लेते ही वो फिर से चर्चा में आ गई हैं.

पूजा चौधरी Wed, 03 May 2023-6:55 pm,
1/6

पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार हैं सोनम

सोनम बाजवा पंजाबी इंडस्ट्री का तो बड़ा नाम बन ही चुकी हैं लेकिन अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी पैर पसारने की तैयारी वो कर रही हैं. जल्द ही उनकी फिल्म गोड्डे गोड्डे चा रिलीज होने वाली है लिहाजा इस दौरान एक इंटरव्यू में  सोनम कपूर से मजेदार सवाल पूछा गया जिसका जवाब देते ही वो लाइमलाइट में आ गईं.

2/6

अनन्या-सारा को लेकर कही ये बात

सोनम बाजवा से पूछा गया कि वो अनन्या-सारा से क्या एक चीज़ चुराना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि दोनों की एक्ट्रेस जब चाहे करण जौहर के घर जा सकती हैं. उनके लिए ऑडिशन दे सकती हैं वो भी खुद के लिए ऐसा ही एक्सेस चाहती हैं.  

3/6

1 दशक से हैं पंजाबी इंडस्ट्री में

ये जवाब देते ही सोनम बाजवा अचानक से चर्चा में आ गईं. वैसे आपको बता दें कि सोनम भी कम पॉपुलर नहीं हैं उन्हें पंजाबी इंडस्ट्री की दीपिका पादुकोण कहा जाता है और उन्हें वहां 1 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. 2013 में आई फिल्म बेस्ट ऑफ लक उनकी डेब्यू मूवी थी.

4/6

कई बेहतरीन फिल्मों का रहीं हिस्सा

इसके बाद तो उनकी निकल पड़ी और वो एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखीं. 2019 में रिलीज हुई कैरी ऑन जट्टा में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमिनेशन भी मिला लेकिन अवॉर्ड मिलने से वो चूक गईं.

5/6

कपिल शर्मा शो में आई थीं नजर

सोनम बाजवा का नाम हाल ही में तब चर्चा में आया जब वो अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, मौनी रॉय, नोरा फतेही जैसे सितारों के साथ वर्ल्ड टूर पर निकली थीं. इसके प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा शो पर भी नजर आईं. सोनम कपिल शर्मा की भी पुरानी दोस्त हैं.  

6/6

बोल्ड लुक से मचाती हैं तहलका

सोनम बाजवा अपनी बोल्डनेस को लेकर भी छाई रहती हैं. अक्सर उनके हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरते रहते हैं. अपनी ग्लैमरस छवि से वो 2016 में मोस्ट डिजायरेबल वूमेन का खिताब भी जीत चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link