Ganpati Visarjan: सोनू सूद ने किया बप्पा का विसर्जन, परिवार के साथ ऐसे आए नजर

Ganpati Utsav: गणपति उत्सव की धूम हर जगह है. इस उत्सव की शुरुआत गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के दिन से हुई थी. इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे बप्पा को घर पर लेकर आए और फिर उनका धूमधाम से अगले बरस आने की मनोकामना के साथ विसर्जन किया. इस कड़ी में लॉकडाउन से मसीहा के रूप में जाने जाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी बप्पा का धूमधाम से परिवार के साथ आशीर्वाद लेकर विसर्जन किया. सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज वायरल हो रही हैं. जिसमें वो बप्पा की मूर्ति को कार में रखकर विसर्जन के लिए घाट तक ले जाते हुए नजर आ रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 04 Sep 2022-8:41 pm,
1/5

बप्पा का विसर्जन करने से पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने परिवार के साथ सिद्धिविनायक की घर में पूजा अर्चना की. तस्वीरों में सोनू सूद के साथ उनके परिवार वाले नजर आए. इसके साथ ही तस्वीरों में पैपराजी का जमावड़ा भी दिखा.

2/5

इन तस्वीरों में सोनू सूद व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने दिखे तो वहीं उनकी पत्नी ग्रे कलर का सूट पहने नजर आईं. 

3/5

तस्वीरों में सोनू सूद (Sonu Sood) गणपति की पूजा करने के बाद उन्हें कार में रखकर घाट पर ले गए और वहां पर उनका विसर्जन किया. 

4/5

बप्पा का विसर्जन करने से पहले सोनू सूद की पत्नी ने बप्पा के कान में अपने परिवार के लिए सुख और समृद्धि की कामना की और अगले बरस आने की कामना भी की. सोनू सूद से पहले सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें चर्चा में रहीं. इन तस्वीरों में वो बप्पा का विसर्जन घर पर ही करती नजर आई थीं.

5/5

आपको बता दें, लॉकडाउन में सोनू सूद ने कई लोगों की बहुत मदद की. इसके बाद लोग सोनू सूद को रियल बॉलवुड हीरो भी कहते हैं. सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार लोगों की मदद करते रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link