बेचते हैं आलू तो कभी रिक्शा चलाकर झोंक रहे आंखों में धूल, Sunil Grover की लग्जुरियस लाइफस्टाइल देख फटी रह जाएगी आंखें

Sunil Grover Net Worth: sमशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर इन दिनों कभी आलू प्यार बेचते नजर आते हैं तो कभी रिक्शा चलाते हुए दिखते हैं. लेकिन ये सब आंखों में धूम झोंकने की साजिश है जनाब क्योंकि एक्टर की लग्जुरियस लाइफ स्टाइल के बारे में जान लेंगे तो आंखें खुली की खुली रह जाएगी.

पूजा चौधरी Wed, 15 Feb 2023-6:29 pm,
1/5

करोड़ों के घर में रहते हैं सुनील

सबसे पहले बात करते हैं सुनील ग्रोवर के घर की तो मुंबई जैसे महंगे शहर में सुनील का खुद का घर है वो भी करोड़ों. रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2013 में  सुनील ने 2.5 करोड़ की कीमत का अपार्टमेंट खरीदा था जिसकी कीमत आज कई गुना बढ़ चुकी है. 

2/5

2.5 करोड़ की कीमत का है घर

ये घर मुंबई के पॉश इलाके में है जहां सुनील अपने परिवार के साथ ठाठ से रहते हैं. टीवी से लेकर फिल्मों और ओटीटी तक का सफर तय कर चुके सुनील लंबे अर्से से एक्टिंग में हैं. लिहाजा अपनी मेहनत की कमाई से सालों पहले सुनील ने आलीशान घर खरीदा था. 

3/5

टीवी से ओटीटी तक कर चुके हैं काम

सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि हरियाणा के सिरसा में भी सुनील ग्रोवर का पैतृक घर है और ये भी आलीशान कोठी से कम नहीं. फिलहाल सुनील मुबंई में रहते हैं जबकि सिरसा वाले घर में उनके अंकल रहते हैं. लेकिन कभी कभार सुनील वहां जाते रहते हैं. इस घर की कीमत भी काफी ज्यादा बताई जाती है. 

4/5

रखते हैं आलीशान कार कलेक्शन

घर के अलावा सुनील की खरीदी गई महंगी चीजों में शानदार कार कलेक्शन भी है. उनके पास 60 लाख की  BMW 5 Series और  BMW 7 Series है जिसकी कीमत 1 करोड़ तक है. अक्सर सुनील अपनी शानदार कार में सफर करते हुए नजर आते हैं. 

5/5

21 करोड़ है सुनील की नेटवर्थ

यानि रोटी, कपड़ा और मकान से भी बढ़ककर सब कुछ है सुनील के पास. वो स्टेज शो, फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी अच्छा खासा कमाते हैं. लिहाजा उनकी कमाई करोड़ों में है. उनकी कुल नेटवर्थ की बात करें तो वो 21 करोड़ तक बताई जाती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link