Too Hot: समंदर में नहाकर... इस एक्ट्रेस की अंडरवॉटर तस्वीरों ने फैंस को दिलाया सर्दी में भी गर्मी का अहसास, पहचानें कौन हैं ये

Amyra Dastur Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अदाओं की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अमायरा की सिजलिंग तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. अब एक्ट्रेस की नई तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है जिनमें वो अपने बीच लुक से सबको घायल कर रही हैं.

प्रीति पाल Thu, 15 Dec 2022-6:45 pm,
1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) हमेशा से ही अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच मशहूर रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

 

2/6

हालांकि, अमायरा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों की भी मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनके करोड़ों फैंस हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना देती हैं. 

 

3/6

हाल ही में अमायरा दस्तूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. 

 

4/6

वायरल तस्वीरों में अमायरा अपने बोल्ड बीच लुक से हर किसी को घायल कर रही हैं. वहीं, कुछ फोटोज में एक्ट्रेस अंडरवॉटर डाइविंग करती भी नजर आ रही हैं. 

 

5/6

अब सोशल मीडिया पर फैंस अमायरा के इस सिजलिंग अवतार पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने अमायरा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- समंदर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो. 

 

6/6

इसके अलावा बात करें अमायरा दस्तूर के वर्क फ्रंट की तो बॉलीवुड से ज्यादा वो साउथ फिल्मों में ज्यादा बिजी रहती हैं. हाल ही में अमायरा की फिल्म 'बघीरा' और वेब सीरीज 'डोंगरी टू दुबई', 'बंबई मेरी जान' रिलीज हुई थीं जिनमें उनके काम की जमकर तारीफ हुई. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link